सर मुझे गंदा वीडियो दिखा रहे थे : बिहार के सीतामढ़ी में पकड़ा गया 'नालायक' मास्टर, छात्रा को रोज दिखाता था गंदा वीडियो

Edited By:  |
sitamadhi bihar viral school teacher story sitamadhi bihar viral school teacher story

PATNA- टीचर का काम पढ़ाना होता है। टीचर का काम स्कूल कैंपस में अभिभावक बन बच्चें को सही रास्ता दिखाना होता है। लेकिन अगर वहीं टीचर कुछ गलत करने लगे तो इसे क्या कहा जाए। बिहार के सीतामढ़ी से एक नालायक टीचर का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि उक्त टीचर रोज अपनी छात्रा को गंदा वीडियो दिखाता था और उसे तंग करता था। एक दिन लड़की ने अपने परिवार वालों से सबकुछ कह दिया। फिर क्या था। जो बवाल मचा सो थमने का नाम नहीं ले रहा।

सीतामढ़ी में एक शिक्षक स्कूल के अंदर 7 साल की छात्रा को अश्लील वीडियो दिखा रहा था। बच्ची ने इसकी शिकायत अपने परिवार से की। इसके बाद परिवार वालों ने शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी। शिक्षक ने कहा कि वो अकेले वीडियो देख रहा था। बच्ची को उसने वीडियो नहीं दिखाया। वहीं बच्ची का कहना है कि सर मुझे गंदा वीडियो दिखा रहे थे।मामला डूमार थाना इलाके के प्राइमरी स्कूल रामपट्टी का है। शिक्षक की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। इसमें ग्रामीणों की ओर से शिक्षक पर अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप लगाते हुए मारपीट कर रहे हैं।

इस संबंध में पीड़ित छात्रा की मां ने कहा कि आरोपी शिक्षक मुकेश कुमार उनकी बच्ची को पिछले दो महीनों से अश्लील वीडियो दिखा रहा था। इसकी शिकायत स्कूल के एचएम से की गई थी। लेकिन वह बात को अनसुना कर दिया। वही, इस संबंध में प्रभारी प्रधानाध्यापक का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है। उन्होंने ही बीईओ को फोन करके बुलाया है।


Copy