BIG BREAKING : गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा शेरघाटी कोर्ट परिसर, दो को लगी गोली, मची अफरा-तफरी

Edited By:  |
Reported By:
 Sherghati court complex echoed with the sound of bullets  Sherghati court complex echoed with the sound of bullets

SHERGHATI :इस वक्त एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि शेरघाटी कोर्ट परिसर में कई राउंड गोलियां चली हैं। शेरघाटी अनुमंडलीय कोर्ट परिसर में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब अचानक से 4 से 5 की संख्या में रहे अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में कोर्ट परिसर में भगदड़ मच गया। कोर्ट परिसर में लोजपा नेता अनवर खान की हत्याकांड के आरोपी रहे फोटो खान उर्फ अरमान खान की हत्या करने के इरादे से अपराधी आए थे।

जैसे ही फोटो खान कोर्ट परिसर में पेशी के लिए पहुंचा, वैसे ही पहले घात लगाए 4-5 अपराधियों ने चारों तरफ से घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना के दौरान फोटो खान को गोली लगी है। वहीं, साथ में रहे हवलदार को भी एक गोली लगी है।

दोनों को आनन-फानन में शेरघाटी अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि बिहार में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि कोर्ट परिसर में भी गोली चलाने और हत्या करने से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं, गोली चला रहे दो अपराधियों को कोर्ट परिसर में पुलिस प्रशासन ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया है और पास से हथियार भी बरामद कर लिया है। फिलहाल कोर्ट परिसर के बने हाजत में दोनों अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।