शव मिलने से सनसनी : लोहरदगा-रांची रेल लाइन पर दुष्कर्म के आरोपी का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
shav  milne se sansani shav  milne se sansani

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां सदर थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह लोहरदगा-रांची रेल लाइन के भटखिजरी गांव के पास दुष्कर्म के आरोपी का शव मिला है. दरअसल रविवार की रात मानसिक दिव्यांग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने को लेकर पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ महिला थाना पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात महिला थाना में एक मानसिक दिव्यांग के साथ दुष्कर्म की घटना के आरोप में पीड़िता ने परिजनों के साथ महिला थाना पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की टीम छापेमारी कर रही थी.परंतु आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ रहा था. इसी बीच सोमवार की सुबह लोहरदगा-रांची रेल लाइन से भटखिजरी गांव के पास आरोपी का शव बरामद किया गया है. प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है,परंतु पुलिस जांच के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कह रही है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है. महत्वपूर्ण बात यह है कि सदर थाना क्षेत्र से यह शव मिलने की वजह से सदर थाना पुलिस, रेलवे ट्रैक से शव मिलने से आरपीएफ की टीम और दुष्कर्म के मामले के आरोपी का शव मिलने से महिला थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है. यानि तीन-तीन पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है.


Copy