शौच के लिए गई महिला से गैंगरेप : पीड़िता ने इंसाफ की लगाई गुहार, बताई पूरी बात

Edited By:  |
shauch gyi mahila se gangrape shauch gyi mahila se gangrape

भागलपुर : खबर है भागलपुर से जहां महिला से दरिंदगी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 3 युवकों ने शौच गई महिला को अकेला पाकर सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर महिला को जख्मी हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को मामले की जानकारी दी और फिर थाने जाकर पुलिस अधिकारीयों से इंसाफ की गुहार लगाई।

मामला मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां महिला शौच करने के लिए घर से बाहर गई थी. उसी समय महिला को अकेला देखकर दरिंदो ने उसके साथ जबरदस्ती करते हुए सामूहिक दुष्कर्म किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. तभी से मामले की छानबीन में जुट गई ।

घटना के बाद पीड़िता ने सारी जानकारी अपने भाइयों एवं पिता को दी। जिसके बाद पिता और भाई उन तीनों के घर गए तब सभी लोगों ने मिलकर पीड़िता और उसके परिवार वालों के साथ मारपीट भी किया। इन सारी घटनाओं के बाद पीड़िता अपने परिवार के साथ मधुसुदनपुर महिला थाने पहुंची और अपनी फरियाद का आवेदन दिया। पुलिस पदाधिकारियों ने वहां से आश्वासन दिया कि इन लोगों पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी और दोषियों को सख्त सजा दी जाएगी।


Copy