शर्मनाक : नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
sharmanaak sharmanaak

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां चंदवा थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना स्थल पर बेटी की हालत देख कर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना.


सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुटी.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को चंदवा थाना क्षेत्र में बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना से इलाका सन्न है. हैवानियत के बाद दुष्कर्मियों ने बच्ची की निर्मम हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार मृतक बच्ची स्थानीय प्राथमिक विद्यालय हुटाप के कक्षा चार की छात्रा थी. बच्ची बीते शाम घर से बगल की घर में जाने को बोलकर बाहर निकली थी. जो देर रात्रि तक वापस नहीं लौटी तो पिता काफी खोजबीन कर थक हार कर सो गये. अहले सुबह दोबारा बच्ची की खोजबीन शुरु की तो घर के समीप खेत पर किसी को अचेत पड़े होने की सूचना प्राप्त हुई. जिसके बाद परिजन तुरंत घटनास्थल पहुंचे. जिसके बाद घटनास्थल पर बेटी की हालत देख चित्कार मच गया.

घटना को लेकर स्थानीय मुखिया सुखु सिंह ने बताया कि प्रारंभिक दृष्टया एक से अधिक लोगों द्वारा दुष्कर्म किया गया प्रतीत होता है. वहीं घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस निरीक्षक अमित कुमार गुप्ता दल बल के साथ घटनास्थल पहुंच शव को कब्जे में ले लिया. इसके बाद साक्ष्य जुटाने के लिए डॉग स्क्वॉयड की टीम का सहारा लिया जा रहा है.

वहीं घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना है. बच्ची की मां ने घटना में संलिप्त दुष्कर्मियों और हत्यारों को अविलंब गिरफ्तारी करने और फांसी की सजा की मांग की है.


Copy