शर्मनाक : नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को दबोचा, पीड़ित रिम्स में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
sharmanaak sharmanaak

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां कुडू थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है. गैंगरेप की घटना से नाबालिग की स्थिति बेहद खराब हो गई थी. घटना के बाद उसे इलाज के लिए कुडू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गयाजहां से उसे सदर अस्पताल लोहरदगा भेज दिया गया. अभी फिलहाल नाबालिग का इलाजरांची रिम्‍स में चल रहा है. पुलिस ने घटना में शामिल दो आरोपियों को त्वरित कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि कुडू थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग अपने चाचा के घर में विवाह समारोह में गई हुई थी. विवाह समारोह में दोनों आरोपी भी पहुंचे थे. इसी दौरान दोनों आरोपियों ने किसी प्रकार से नाबालिग को घर से लगभग200मीटर की दूरी पर खेत की ओर ले गए,जहां पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.दुष्कर्म की घटना के बाद नाबालिग की स्थिति बेहद गंभीर हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपित फरार हो गए थे.

इसी बीच किसी प्रकार से नाबालिग के घरवालों को मामले की जानकारी हुई और उन्‍होंने इसकी सूचना कुडू थाना पुलिस को दी. कुडू थाना पुलिस ने गुरुवार की रात ही ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

पुलिस पूरे मामले में जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है. इस घटना को लेकर गांव में माहौल भी खराब हो गया था. हालांकि, कुडू पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देते हुए ग्रामीणों को समझा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है.


Copy