शर्मनाक : शादी समारोह में आयी बच्ची के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी युवक को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
sharmanaak sharmanaak

देवघर : बड़ी खबर देवघर से जहां सारठ थाना क्षेत्र में बीती रात शादी समारोह के दौरान एक व्यक्ति ने नाबालिग से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने बच्ची को इलाज के लिए सारठ सीएचसी पहुंचाया. आज सुबह उग्र ग्रामीणों ने आरोपी को पीटने लगा. पुलिस ने सूचना मिलने पर घटना स्थल पहुंच कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाना ले आयी है.

बताया जा रहा है कि सारठ थाना क्षेत्र में शादी समारोह में पीड़ित बच्ची के दूर के रिश्तेदार भी पहुंचे थे. वहीं शादी समारोह में लड़की के वरमाला के समय पूरे परिवार के लोग वरमाला देखने में व्यस्त थे. इसी दौरान सोयी हुई अवस्था में करीब छः वर्षीय बच्ची के साथ सारठ के ही 32 वर्षीय युवक ने घर में घुसकर जबरन मारपीट कर बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने पहले बच्ची को सारठ सीएचसी इलाज करने के लिए पहुंचाया. जहां बच्ची का इलाज जारी है. वहीं उग्र ग्रामीणों ने आरोपी युवक को खोजकर घर से निकालकर मारपीट करने लगा. घटना की सूचना पर आनन फानन में थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी युवक को भीड़ के चुंगल से निकालकर थाना ले आई. इधर परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.


Copy