शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : गिरिडीह पुलिस ने वाहन में छुपा कर ले जा रहे बड़ी मात्रा में शराब किया बरामद, 1 गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
sharav taskaron ke khilaf badi karrawai sharav taskaron ke khilaf badi karrawai

गिरिडीह:बड़ी खबर गिरिडीह से जहां पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नगर थाना और सरिया थाना इलाके से शराब की बड़ी खेप पकड़ी है. पुलिस ने वाहन चालक को पकड़ कर पूछताछ की है.


बताया जा रहा है कि एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर गिरिडीह नगर थाना की पुलिस ने कैटरिंग का सामान ले जा रहे एक वाहन की जांच की तो उससे अंग्रेजी शराब की 92 पेटियां बरामद की गई है. इन पेटियों को शातिराना तरीके से कैटरिंग के बर्तनों के पीछे छुपाया गया था. पुलिस ने मामले में वाहन चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. इधर अहले सुबह सरिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सरिया के भगत सिंह चौक पर वाहन जांच के दौरान भूसा लदे पिकअप वैन से अवैध शराब लदे 84 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त किया है.


एसडीपीओ नौशाद आलम ने प्रेस वार्ता कर बताया कि बुधवार सुबह सूचना मिली थी कि पास के ही जिला से अवैध शराब की तस्करी बगोदर से सरिया होते हुए बिहार की ओर जा रही है. इसके बाद सरिया थाना,बगोदर थाना और बिरनी थाना क्षेत्र में चेकिंग लगाया गया. सरिया थाना अंतर्गत भगत सिंह चौक पर भूसा लदी गाड़ी को रोककर तलाशी ली गई तो भूसे के नीचे छुपा कर रखी कुल2952शराब की बोतलें बरामद की गई.


Copy