शराब माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला : छापेमारी करने पहुंची थी टीम, रोड़ेबाजी में 2 जवान जख्मी

Edited By:  |
sharab mafiaon ne police par kiya hamla sharab mafiaon ne police par kiya hamla

नवादा : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है लेकिन शराब माफियाओं के हौसले इतनी बुलंदी पर हैं कि वो उत्पाद टीम और पुलिस पर भी हमला करने में पीछे नहीं हट रहे हैं। ताजा मामला सामने आया है नवादा से जहां शराब की सूचना पर पहुंची पहुंची पुलिस टीम पर धंधेबाजों के द्वारा रोड़ेबाजी में 2 पुलिसकर्मी चोटिल हो गए।

मामला नवादा के कौआकोल थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम ने 10 लोगों को अपने हिरासत में लिया। पुलिस की इस कार्रवाई से बौखलाए शराब माफियाओं ने उनपर हमला बोल दिया। इस दौरान जमकर रोड़ेबाजी की गई। इस हमले में दो जवान घायल हो गए।

वहीँ थानाध्यक्ष ने बताया की शराब की सूचना पर कौआकोल थाना की पुलिस और एक्साइज टीम शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई थी। इसी दौरान बीच रास्ते में शराब के नशे में तीन युवक को पुलिस ने अपने गिरफ्त में लिया था। इसी को लेकर ग्रामीण विरोध करने लगे और ईट पत्थर से हमला कर दिया। हमले में दो पुलिस कर्मी घायल हो गए और पुलिस वाहन भी क्षति ग्रस्त हो गया। घायल जवानों का इलाज कराया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy