सेना के कैप्टन की अनोखी शादी : वर्दी में ही स्टेज पर पहुंचा दूल्हा, वजह जान सभी हैरान

Edited By:  |
Sena ke captain ki anokhi shadi Sena ke captain ki anokhi shadi

वैशाली : खबर है वैशाली जिले के भगवानपुर से जहां सबसे अलग और खास तरीके का रिसेप्शन देखने को मिला। जहां दूल्हा बने आर्मी के कैप्टन साहब आर्मी की वर्दी में ही अपने रिसेप्शन फंक्शन में आ पहुंचे। इतना ही नहीं इनकी सुरक्षा में सेना के जवान भी तैनात थे तो वहीं नवदम्पति के स्वागत में सेना का बैंड भी बज रहा था। बता दें कि दूल्हा सेना में कैप्टन है तो दुल्हन एयर इंडिया में पदाधिकार। इस नवदम्पत्ति को आशीर्वाद देने के लिए खास लोग भी पहुंचे थे।


दरअसल राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन के छोटे बेटे का रिसेप्शन पार्टी मनाया जा रहा था जहां कैप्टन खुद अपनी वर्दी में थे तो वर वधु की सुरक्षा में सेना के जवान तैनात थे। पूरे लाव लश्कर के साथ दूल्हा दुल्हन लोगों का आशीर्वाद ले रहे थे। यहां तक की स्टेज पर भी चार चार आर्मी का जवान तैनात था। सेना के बैंड की धुन लोगो के उत्साह को बढ़ा रहा था। लिहाजा इस खास जोड़े को आशीर्वाद देने भी खास लोग पहुंचे थे।

इस मौके पर बिहार विधानसभा के पूर्व सभापति उदय नारायण चौधरी, रामचंद्र पूर्वे, आलोक मेहता, शिवचंद्र राम के अलावा राजनीति के कई दिग्गज नेता रिसेप्शन में पहुंचे थे। अपने कैप्टन पति के साथ स्टेज पर खड़ी दुल्हन नीता भी कोई आम लड़की नहीं बल्कि एयर इंडिया में पदाधिकारी हैं।

जब इस बारे में कैप्टन शिखर गगन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि, देश के प्रति जो उनकी जवाबदेही है उसको पूरा करने में कहीं न कहीं समाज छूट जाता है। बावजूद इसके यहां के लोगो ने समय निकाल कर हमें आशीर्वाद और सहयोग दिया जिसे देखकर बहुत अच्छा लगा।


Copy