सरपंच पर लगा इंदिरा आवास हड़पने का आरोप : पीड़िता ने BDO से की शिकायत, न्याय की लगाई गुहार

Edited By:  |
Reported By:
sarpanch par laga indira aawas hadpne ka aarop sarpanch par laga indira aawas hadpne ka aarop

नवादा : खबर है नवादा से जहां सिरदला - प्रखंड के बाँधी पंचायत के चैली निवासी बालेशर यादव की पत्नी देवमंती देवी नाम की एक महिला ने सिरदला बीडीओ राजेश कुमार दिनकर को आवेदन देकर बाँधी ग्राम कचहरी के सरपंच रविन्द्र कुमार पर संगीन आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री आवास हड़पने की शिकायत की है।

पीड़ित महिला ने आवेदन के माध्यम से बताया कि बाँधी ग्राम कचहरी का सरपंच रविन्द्र कुमार ने फर्जी दस्तावेज के आधार पर उसका प्रधान मंत्री आवास योजना से मिली राशि को अपने मां के नाम से आवंटित करा लिया है।इसकी जानकारी जब ग्रामीणों से मिली तो आवास सहायक से तथा कार्यालय से जानकारी ली गयी। जिसमे बताया गया कि आपका आवास का लाभ सरपंच अपनी मां के नाम से तीनों किस्तों की राशि प्राप्त कर लिया है।जबकि आवास आईडी संख्या BH149056453 में आवास सॉफ्ट पर मौजूद दस्तावेज आधार कार्ड फोटो आदि पीड़ित महिला का अपलोड है।

गौरतलब है कि आवास लाभ हड़पने की जानकारी मिलते ही दोनो खेमो में काफी रोष की स्थिति बनी हुई है। पीड़ित महिला न्याय पाने को लेकर दर-दर की ठोकरे खा रही है। वही सरपंच के द्वारा अपना पद और पावर का हवाला देकर महिला को लगातार धमकी दे रहा है।


Copy