समाज का आईना दिखाएगा 'दिलों में उफान' : सदाबहार एक्टर देवानंद को समर्पित है फिल्म, OTT पर मचा रही धमाल

Edited By:  |
samanj ka aaina dikhayega dilon me ufaan, evergreen actor devanand ko samarpit hai film samanj ka aaina dikhayega dilon me ufaan, evergreen actor devanand ko samarpit hai film

DESK : मशहूर अभिनेता देवानंद द्वारा बॉलीवुड में कदम रखने वाले अनीश विक्रमादित्य, नीता मोहिंद्र और काव्या शुक्ला स्टारर फिल्म “दिलों में उफान” हंगामा ओटीटी पर रिलीज हो गई है और इसको काफी प्यार मिल रहा है. इस फिल्म की निर्माता रचना कुमारी ने कही. उन्होंने कहा कि यह मजबूत और ज्वलंत मुद्दे पर बनी फिल्म है. मैं उम्मीद करती हूँ कि यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आएगी. उन्होंने कहा कि यह फिल्म महिला सशक्तिकरण को समर्पित है. मुझे लगता है इस सभी सिने प्रेमियों को इस फिल्म को बहुत पसंद आएगी.


फिल्म महिलाओं के खिलाफ हो रही हिंसा पर आधारित है और यह समाज को इससे बचने का संदेश देती है. फिल्म में नीता मोहिंद्र, अनीश विक्रमादित्य, काव्या शुक्ला, दीक्षा अस्थाना, आशुतोष सिन्हा, धरम शर्मा और मदन कबीर ने अदाकारी की है. लेखक निर्देशक सुखविंदर सिंह हैं. मेटाफाबेक्स इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत फिल्म “दिलों में उफान” में लेजेंडरी एक्टर देवानंद द्वारा लांच एक्टर और मैच बॉक्स के प्रोड्यूसर अनीश विक्रमादित्य मुख्य भूमिका में हैं. और अब अपनी नई फिल्म लेकर तैयार हैं,

अनीश को उनके बदले लुक और अभिनय की काफी प्रशंसा की जा रही है. इसको लेकर बताया कि पूर्व नृत्यांगना सन्नो और उसकी मण्डली के सदस्य एक छोटे शहर में रहते हैं. सन्नो की विकलांग बेटी, सिम्मी के साथ चौंकाने वाले घटनाए होती है. उसके बाद शुरू होती है न्याय की जद्दोजहद. क्या महिलाएं अपनी शारीरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मौजूदा कानूनी तंत्र पर भरोसा कर सकती हैं. इस फिल्म के जरिये एक झकझोर देने वाला सवाल खड़ा होता है. अनीश विक्रमादित्य अपनी फिल्म "दिलों में उफान" को देवानंद के नाम समर्पित कर रहे हैं क्योंकि यह साल देवानंद की 100वां जयंती है.


वहीं , धोनी अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत की माँ के किरदार में नज़र आई नीता मोहिंद्र ने कहा कि यह फिल्म देश और समाज की सच्चाई है. फिल्म कहानी कई सारे सवाल लेकर आई है. उन्होंने कहा कि यह फिल्म महिलाओं पर होने वाले अत्याचार की सशक्त अभिव्यक्ति है. इसमें हम सब ने अपना बेस्ट दिया है और अब यह दर्शकों के सामने आने वाला है. मुझे देश के दर्शकों से पूरी उम्मीद है कि उन्हें हमारी फिल्म पसंद आएगी.


Copy