साहेबगंज में TR पैसेंजर ट्रेन पर पत्थरबाजी : ट्रेन में बैठे कई यात्री घायल, जांच में जुटी रेल पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
sahebganj mai tr passenger train per patharbajee sahebganj mai tr passenger train per patharbajee

साहेबगंज :बड़ी खबर साहेबगंज से है जहांतीनपहाड़-राजमहल स्टेशन के बीच चलने वाली गाड़ी टीआर पैसेंजर ट्रेन पर मानिकपुर गांव के पास शुक्रवार की देर शाम शरारती तत्वों ने अचानक पत्थरबाजी कर दी. पत्थरबाजी की घटना से ट्रेन में बैठे कई यात्री घायल हो गये. इसके बाद राजमहल अनुमंडलीय अस्पताल में घायलों को ले जाकर तत्काल प्राथमिक उपचार किया गया. वहीं घटना की सूचना पर रेल पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार टीआर पैसेंजर ट्रेन तीनपहाड़ स्टेशन से राजमहल के लिए शुक्रवार को संध्या7:10बजे खुली थी. ट्रेन में सवार सभी यात्री आराम से बैठे हुए थे. इसी दौरान ट्रेन जैसे ही गाड़ी मानिकपुर गांव से गुजरी तो असामाजिक तत्वों ने चलती गाड़ी पर पत्थर फेंकना शुरु कर दिया. पत्थरबाजी की घटना में गाड़ी में खिड़की के पास बैठे दो से तीन यात्री घायल हो गए. घटना के बाद आनन-फानन में यात्रियों ने खिड़की को बंद कर दिया.

घटना के संबंध में राजमहल के कासिम बाजार निवासी घायल यात्री नवो कुमार शील ने बताया कि ट्रेन खुलने से कुछ ही मिनट बाद मानिकपुर गांव के आसपास एकाएक पत्थर चलने लगा. इसमें खिड़की और पास में बैठे यात्री घायल हो गए. इनमें बर्मन कॉलोनी निवासी विक्की बर्मन,मटियाल निवासी मिथुन रविदास,कासिम बाजार निवासी नवो कुमार शील सहित अन्य लोगों को चोटें लगी है. इसमें सबसे अधिक नवो कुमार शील के कान के पास पत्थर आकर लगने से वे गंभीर रूप से घायल हो गए जिसे राजमहल अनुमंडलीय अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया और तत्काल प्राथमिक उपचार किया गया. घटना के बाद इसकी सूचना रेल पुलिस को दी गई. वहीं मामले में आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि तीनपहाड़-राजमहल टीआर पैसेंजर पर पथराव होने की जानकारी मिली है. मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी.