सारण के रण में उतरीं रोहिणी आचार्य : निकाला मेगा रोड शो, #KashishNews से की खास बात, कहा : जनता का प्यार देखकर हूं गदगद

Edited By:  |
Reported By:
 Rohini Acharya took out mega road show in Saran  Rohini Acharya took out mega road show in Saran

SARAN :राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद की लाडली रोहिणी आचार्य ने चुनाव प्रचार का शंखनाद कर दिया है और आज वे सारण के रण में उतर गयीं। सारण में रोहिणी आचार्य ने पहले दिन ही विरोधियों को चौंका दिया और मेगा रोड शो निकाला। उन्होंने जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है।

सारण के रण में उतरीं रोहिणी आचार्य

लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य सारण लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी राजीव प्रताप रुडी के खिलाफ ताल ठोक रही हैं। वे आज सोनपुर से नया गांव होते हुए दिघवारा से गरखा तक रोड शो कर रही हैं। रोहिणी आचार्य के रोड शो में महिलाओं की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। स्थानीय महिलाओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके साथ ही वे शक्तिपीठ आमी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी।

रोहिणी आचार्य ने कशिश न्यूज़ से की खास बात

सारण में मेगा रोड शो के दौरान रोहिणी आचार्य ने कशिश न्यूज़ से खास बात की और कहा कि जनता का इतना प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है कि ऐसा अहसास हो रहा है कि मैं अपने मायके आ गयी हूं। इसके साथ ही रोहिणी आचार्य ने हुंकार भरते हुए कहा कि वे सिंगापुर से अकेले ही विरोधियों के नाक में दम कर रखी थी और अब तो सारण में हूं लिहाजा जनता का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है।

भगवान भोले का लिया आशीर्वाद

राबड़ी आवास से सारण लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार पर निकलने से पहले रोहिणी आचार्य ने कहा कि वे जनता का प्यार और आशीर्वाद पाने के लिए ही निकल रही हैं। चुनाव प्रचार पर निकलने से पहले घर के मंदिर में ही रोहिणी आचार्य ने पहले भगवान भोले का आशीर्वाद लिया और लक्ष्य की प्राप्ति के लिए अपने सफर पर निकल पड़ीं।


Copy