ROAD ACCIDENT : ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत, 1 घायल, घटना के विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

Edited By:  |
Reported By:
road accident road accident

पाकुड़ : बड़ी खबर पाकुड़ से जहां लिट्टीपाड़ा के सिमलोंग ओपी क्षेत्र के धरमपुर मोड़ के पास बुधवार सुबह ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर गोविंदपुर- साहेबगंज एवं गोड्डा नेशनल हाइवे को पूरी तरह से जाम कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंच कर सड़क जाम हटाने की कोशिश कर रही है.

बताया जा रहा है कि लिट्टीपाड़ा के सिमलोंग ओपी क्षेत्र के धरमपुर मोड़ के समीप मोटरसाइकिल पर सवार 2 युवक ट्रैक्टर की चपेट में आ गये. घटना के बाद दोनों घायलों को लोगों ने अस्पताल ले जा रहा था लेकिन जोसेफ हेंब्रम ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं सुनीराम हेंब्रम को लिट्टीपाड़ा अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे गंभीर हालत देखते हुए पाकुड़ रेफर कर दिया.


इधर घटना से आक्रोशित होकर परिजनों एवं ग्रामीणों ने मुवावजे की मांग को लेकर गोविंदपुर साहेबगंज एवं गोड्डा नेशनल हाइवे पूरी तरह से जाम कर दिया. जाम की खबर सुनते ही सिमलोंग पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक के परिजनों को समझा बुझा कर जाम हटाने का प्रयास कर रही है. फिलहाल सड़क जाम की स्थिति बनी हुई है.



Copy