‘चाचा’ को यहीं से प्रणाम करते हैं : महारैली में जुटी भीड़ देख तेजस्वी हुए गदगद, मंच से ही गाने लगे गाना, बोले- 2024 में ही नेस्तानाबूद हो जाएगी जेडीयू

Edited By:  |
RJD Maharally me bole Tejashwi Yadav, Nitish kumar per bola hamla RJD Maharally me bole Tejashwi Yadav, Nitish kumar per bola hamla

Desk:तेजस्वी(Tejashwi Yadav)ने कहा कि जहां तक मेरी नजर जा रही है,वहां तकपूरा खचाखच भरा हुआ है। हालांकि,प्रशासन ने तंग किया लेकिन फिर भी आपलोग आए,इसके लिए सभी का स्वागत करते हैं। मैंने हाल ही में बिहार में3500किमी का सफर तय किया है। आज सभी रैलियों का रिकॉर्ड टूट गया है। तेजस्वी यादव जब सरकार में था तो नौकरी का भी रेला लगा था। हमने इसी गांधी मैदान से नियुक्ति - पत्र बंटवाया था।

आप इतनी बड़ी संख्या में अपने भाई और बेटे को आशीर्वाद देने आए हैं। आप जानते हैं कि चाचा जी पलट गये लेकिन जहां रहें..सुखी रहें। इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि आपने सबसे पहले किसके मुंह से सुना था10लाख नौकरी का। अब सब जगह ये पोस्टर लगवा रहे हैं कि रोजगार मतलब नीतीश कुमार(Nitish Kumar)। ये पहले कहते थे कि ये रोजगार के लिए कहां से लाएगा पैसा। अपने बाप के पास से ले आएगा।

17महीने की सरकार में हमने काफी काम किया। रोजगार दिया,जातीय आधारित गणना करायी,आरक्षण बढ़ाया। जो काम आजादी के बाद से बिहार में नहीं हुआ था,वो काम हमने करके दिखाया है। ममता-आशा के फाइल पर साइन कर दिया है लेकिन वो भी दबा कर रखे हैं। अगर आप साथ दोगे तो तेजस्वी आपलोगों के लिए मर मिटने के लिए तैयार है। ये सिर्फMYकी पार्टी नहीं है बल्कि येBAAPकी पार्टी है। यानीA TO Zकी पार्टी है। आप लोगों का आशीर्वाद हमलोगों को हमेशा मिलता रहा है।

इसके साथ ही तेजस्वी यादव(Tejashwi Yadav)ने आरजेडी(RJD)का नया मतलब बताया और कहा किRJDका मतलब है किR - RIGHTS, JसेJOBऔरDसेDEVELOPMENTमुझे अपने पिता लालू प्रसाद पर गर्व है। ये कभी भी झुके नहीं। जब लालू जी नहीं डरे तो उनका बेटा डरेगा। आखिरी सांस तक लड़ेंगे। सभी समाजवादी भाइयों को साथ आना होगा।

तेजस्वी यादवने हुंकार भरते हुए कहा कि ये बीजेपी के आईटी सेल वालों से हमलोग डरने वाले नहीं हैं। बीजेपी(BJP)वॉशिंग मशीन के साथ-साथ डस्टबिन वाली पार्टी हो गयी है। सभी पार्टियों का कूड़ा बीजेपी में चला जाता है। वहीं,बिहार के दोनों डिप्टी सीएम पर प्रहार किया और कहा कि एक बड़बोला है तो दूसरा5-5पार्टी बदल चुका है। मोदी जी(PM Modi)झूठ बोलने की फैक्ट्री हैं। उन्होंने पीएम मोदी से पूछा कि क्या महंगाई कम की,विशेष राज्य का दर्जा दिया,रोजगार दिया। क्या हुआ सब वादा इसलिए आने वाले समय में आंकलन कर फैसला लीजिएगा।

उन्होंने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि ये लोग गोबर को भी गाजर का हलवा बताकर परोस देते हैं। इसके साथ ही तेजस्वी ने पीएम मोदी पर सीधा प्रहार किया और कहा कि आपके कल के बयान पर हम आज जवाब देने आए हैं। यूपीए1में90हजार करो़ड़ का मुनाफा हुआ था और लालू प्रसाद जी ने रेलवे को मुनाफा दिया था। आपने तो रेलवे का निजीकरण कर दिया। जितने कुली भाई लोग थे,सभी को नौकरी दी और परमानेंट किया। लालू जी ने चक्का कारखाना के साथ-साथ बिहार को कई फैक्ट्रियां दी लेकिन मोदी से क्या काम किया। लालू जी ने सामाजिक न्याय की आवाज बुलंद की।

अब लोग कुएं का पानी नहीं पीने देगा,अरे अब तो10-10कुआं बना लेगा। बीजेपी को अपनी गठबंधन के घटक दलों का परिवारवाद याद नहीं आता है। चिराग पासवान(Chirag Paswan),जीतन राम मांझी(Jitan Ram Manjhi),पशुपति पारस(Pashupati Paras)पर पीएम मोदी क्यों नहीं बोलते हैं। मोदी जी पहले हमारे चाचा नीतीश कुमार की गारंटी लेकर दिखाइए।

इसके साथ ही तेजस्वी(Tejaswi Yadav)ने गाना सुनाकर सीएम नीतीश कुमार पर प्रहार किया और ऋतिक रोशन(Hritik Roshan)की फिल्म का गाना सुनाकर तंज कसा और कहा किएक गाना है - इधर चला मैं...उधर चला...जाने कहां मैं किधर चला।


Copy