RJD Protest : ED-CBI समेत कई मुद्दों को लेकर RJD का प्रदर्शन, हाथों में तख्तियां लेकर संसद भवन के बाहर बुलंद की आवाज़

Edited By:  |
RJD angry on many issues including misuse of ED-CBI RJD angry on many issues including misuse of ED-CBI

NEW DELHI :24 जून से 18वीं लोकसभा के विशेष सत्र की शुरुआत हुई है, जिसके बाद संसद के दोनों सदनों में काफी तकरार देखने को मिल रही है। इस बीच लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी ने भी मोर्चा खोल दिया है और संसद भवन के बाहर जोरदार प्रदर्शन करते हुए अपनी आवाज़ बुलंद किया है।

संसद भवन के बाहर आरजेडी का प्रदर्शन

आरजेडी के प्रदर्शन के दौरान राष्ट्रीय जनता दल के सभी सांसदों के हाथों में तख्तियां दिखीं, जिसपर केन्द्र सरकार के खिलाफ कई स्लोगन लिखे हुए थे। आरजेडी के सांसदों ने केंद्र सरकार के तानाशाही रवैये के साथ-साथ भ्रष्टाचार, ED-CBI के दुरुपयोग और #NEET पेपर लीक कांड के बावजूद छात्रों के हितों की हो रही अनदेखी का मुद्दा उठाया और संसद भवन के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया।

इस दौरान आरजेडी की सांसद मीसा भारती, मनोज झा, संजय यादव, बक्सर सांसद सुधाकर सिंह समेत कई नेता मौजूद थे। सभी के हाथों में बैनर थे, जिसपर लिखा था - मोदी जी ने ठाना है...भ्रष्टाचारियों को गले लगाना है। इसके साथ ही भाजपा में जाओ और भ्रष्टाचार का लाइसेंस पाओ के भी स्लोगन लिखे हुए थे।

आरजेडी सांसद मीसा भारती ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा है कि टीम I.N.D.I.A जनता के मुद्दों को लेकर सजग है और संसद में हर एक ज़रूरी मुद्दे पर आवाज़ को बुलंद करने वाली है।