रिया हत्याकांड मामला : पश्चिम बंगाल पुलिस ने रांची के युवक को बिहार के बेलछी से किया गिरफ्तार

Edited By:  |
riya hatyakand  maamla riya hatyakand  maamla

रांची: झारखंड की अभिनेत्री रिया कुमारी उर्फ ईशा आलिया की हत्या मामले में आरोपियों को पिस्टल आपूर्ति करने में शामिल आरोपी संदीप कुमार सिंह को पश्चिम बंगाल पुलिस ने बिहार के बाढ़ के बेलछी के फतेहपुर गांव से अरेस्ट कर लिया है. झारखंड की बहुचर्चित एक्ट्रेस रिया कुमारी की 28 दिसंबर को पश्चिम बंगाल के हावड़ा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वह अपने एक रिश्तेदार के फतेहपुर स्थित घर पर आयोजित श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचा था.

हावड़ा के बगनान थाने की पुलिस ने बेलछी थाना पुलिस की मदद से संदीप को पकड़ा. पकड़े जाने के बाद संदीप ने पुलिस को जानकारी दी कि हथियार उसे उसके दो दोस्तों ने दी थी. संदीप मूल रुप से रांची के गोंदा थाना क्षेत्र के मिसिर गोंदा का रहनेवाला है.

रिया की हत्या 28 दिसंबर को हावड़ा के बगनान थाना इलाके में अपराधियों ने कर दी थी. मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया था. उन लोगों से जब पूछताछ हुई तो जानकारी मिली कि हत्या में प्रयुक्त हथियार संदीप ने दिया था. मामले में रिया कुमारी के परिजनों ने उसके पति प्रकाश कुमार व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इसके बाद पश्चिम बंगाल पुलिस ने प्रकाश कुमार समेत 3 को गिरफ्तार कर जेल भेजा था.


Copy