रणजी ट्रॉफी 2024 : छत्तीसगढ़ ने ली 103 रन की बढ़त, विकेट के लिए तरसी बिहार की टीम

Edited By:  |
 ranji trophy 2024 Chhattisgarh took lead of 103 runs, Bihar team yearned for wickets  ranji trophy 2024 Chhattisgarh took lead of 103 runs, Bihar team yearned for wickets

पटना : खबर है पटना से जहां मोइनुल हक स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के दूसरे मुकाबले में शनिवार को छत्तीसगढ़ की टीम के आगे बिहार की टीम की हालत बल्लेबाजी के बाद अब गेंदबाजी में भी पतली नजर आई। बिहार की टीम आज खेले गए मैच में एक एक विकेट को तरसती नजर आई।


रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप के मैच में बिहार के खिलाफ छत्तीसगढ़ ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। चार दिवसीय मैच के दूसरे एक विकेट के नुकसान पर 90 रन से आगे खेलते हुए छत्तीसगढ़ की टीम ने आज बिना कोई विकेट खोए 211 रन बना लिए है। इस तरह बिहार पर छत्तीसगढ़ ने 103 रन की बढ़त हासिल कर ली है। अब जिस तरह से छत्तीसगढ़ की बल्लेबाजी हो रही है। इस मैच में बिहार की वापसी अब काफी मुश्किल नजर आ रही है।


सेंचुरी के करीब पहुंचे ओपनर रिषभ तिवारी

मैच में पहले दिन ही धमाकेदार बल्लेबाजी करनेवाले ओपनर रिषभ तिवारी दूसरे दिन मैदान में एक से एक शॉट लगाए। अंतिम समाचार मिलने तक उन्होंने नाबाद 98 रन बना लिए थे। वहीं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे आशुतोष सिंह ने नाबाद 81 रन बना लिए थे। दोनों के बीच 150 रन से ज्यादा की साझेदारी हो चुकी है।

बिहारी गेंदबाज हुए टांय-टांय फिस

मुंबई के खिलाफ शानदार गेंदबाजी से प्रभावित कर चुके बिहार के गेंदबाज इस मैच में अब तक कोई प्रभाव नहीं छोड़ सके। दूसरे दिन के खेल में छत्तीसगढ़ के दोनों बल्लेबाजों ने उनके गेंदबाजी का आसानी से सामना किया। इस दौरान गेंदबाजों को विकेट हासिल करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। बता दें कि मैच के पहले दिन बिहार की टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी। लेकिन पूरी टीम लंच के कुछ देर बाद ही सिर्फ 108 रन पर सिमट गई थी। जिसके बाद गेंदबाजी में बिहार का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।


Copy