हुस्न की आड़ में नशा का कारोबार : रांची पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ मॉडल को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
 RANCHI ME DRUGS WALI HASHINA GIRAFTAR  RANCHI ME DRUGS WALI HASHINA GIRAFTAR

RANCHI:- मॉडलिंग की आड़ में नशा का करोबार हो रहा है..इस कारोबार का खुलासा झारखंड की रांची पुलिस ने किया है।यहां की सुखदेव नगर थाना की पुलिस ने एक मॉडल को 28 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है।पुलिस ने मॉडल के एक सहयोगी को भी गिरफ्तार किया है जबकि गिरोह का एक अन्य सदस्य अभी भी फरार है।

रांची के कोतवाली एएसपी मुखेश लुनायत ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सुखदेव नगर इलाके में ड्रग्स का अवैध कारोबार हो रहा है जिसके बाद पुलिस ने ड्रग्स की पुड़िया सप्लाई करने आए युवक हर्ष कुमार नामक आरोपी को दबोचा और फिर उसकी निशानदेही पर ही मॉडल ज्योति भारद्वाज को विद्यानगर से गिरफ्तार किया गया ।मॉडल के पास से 28 ग्राम ब्रॉउन शुगर बरामद किया गया। है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार मॉडल का नाम ज्योति भारद्वाज है जो पिछले ढाई वर्ष से दिल्ली में रहती थी और वर्तमान में राँची आई हुई थी ।वह गांधी नामक ड्रग्स तस्कर के सम्पर्क में आने के बाद इस अवैध कारोबार में जुड़ी। जानकारी के अनुसार यह मॉडल नशे की पुड़िया को सप्लाई करने के लिए नए एजेंट की भर्ती करती थी और नए युवको को हुस्न के जाल में फंसाकर उनसे ड्रग्स का अवैध कारोबार करवाती थी।पुलिस अभी मॉडल और उसके सहयोगी से पुछताछ कर रही है जिसमें इस गिरोह के अन्य सदस्यों के बार में और ज्यादा जनकारी मिलने की संभावना है।रांची पुलिस नशे के कारोबार को लेकर इस गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी मान रही है क्योकि राँची में इस तरह की पहली घटना है जिसमे मॉडल की संलिप्ता ड्रग्स के कारोबार में सामने आई है।


Copy