राम मंदिर से अक्षत पूजित कलश पहुंचा बोकारो : नए साल के पहले दिन जय श्री राम के नारे के साथ हुई कलश की पूजा अर्चना

Edited By:  |
Reported By:
ram mandir se akshat pujeet kalash pahuncha bokaro ram mandir se akshat pujeet kalash pahuncha bokaro

बोकारो : अयोध्या के राम मंदिर में 22 जनवरी को रामलला विराजमान होंगे. पूरे देश में करोड़ों लोगों तक अक्षत पूजित कलश के माध्यम से निमंत्रण दिया जा रहा है. इसको लेकर राम मंदिर से अक्षत पूजित कलश बोकारो पहुंचा है. आज नए साल के पहले दिन सेक्टर वन स्थित राम मंदिर में कलश की पूजा अर्चना की गई. इस दौरान जय श्री राम के नारे से पूरा मंदिर परिसर गूंज उठा.


अक्षत पूजन कार्यक्रम में बोकारो के भाजपा विधायक बिरंचि नारायण, विश्व हिन्दू परिषद के क्षेत्रीय संगठन उपाध्यक्ष सुभाष नेत्र गांवकर सहित आरएसएस के कई नेता, भाजपा और विश्व हिन्दू परिषद के नेता मौजूद रहे.


इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद के क्षेत्रीय संगठन उपाध्यक्ष सुभाष नेत्र गांवकर ने कहा कि 22 जनवरी के दिन राम मंदिर में जब रामलला विराजमान होंगे उसके साथ ही हिंदू राष्ट्र की आवाज भी पूरे देश में बुलंद होगी. उन्होंने कहा कि साढ़े पांच सौ वर्षो के संघर्ष के बाद यह मौका आया है.

वहीं बोकारो विधायक बिरंचि नारायण ने कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य का विषय है. अयोध्या के साथ बोकारो में भी इसको लेकर एक अलग उत्साह का माहौल है. 22 जनवरी को बोकारो के लोग वहां नहीं पहुंच पाएंगे इसीलिए उनकी आस्था अक्षत कलश के साथ जुड़ी हुई है. सभी में हिंदुत्व की भावना इस कार्यक्रम के माध्यम से जुड़ेगी.


Copy