टीटीई पर चाकू से हमला मामला : पटना जंक्शन पर टीटीई पर चाकू से हमला करने वाला निकला वेंडर, रेल एसपी ने किया खुलासा, पुरानी अदावत में वारदात

Edited By:  |
Railway SP reveals the case of knife attack on TTE at Patna Junction, vendor arrested, incident due to old enmity Railway SP reveals the case of knife attack on TTE at Patna Junction, vendor arrested, incident due to old enmity

Desk: पटना जंक्शन (Patna Junction) पर टीटीई (TTE) पर हमला मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। रेल एसपी अमृततेंदू शेखर ठाकुर (Rail SP Amritendu Shekhar Thakur) ने हमला मामले का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि घटना के बाद रेल डीएसपी गोपाल मंडल (Rail DSP Gopal Mandal), थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा (Pankaj Kumar Jha) के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम ने 4 घंटे के भीतर ही मामले का उद्भेदन कर दिया।

रेल एसपी ने बताया कि टीम ने सीसीटीवी फुटेज और वैज्ञानिक तरीके से मामले की जांच की। जांच में वेंडर का नाम सामने आया जिसने हमला किया था। पुलिस ने 4 घंटे में ही हमलावर वेंडर को गिरफ्तार कर लिया। जिसने पूछताछ में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। साथ ही उस चाकू को भी बरामद कर लिया गया जिससे हमला किया गया था।

पुलिस हमलावर वेंडर का अपराधिक रिकॉर्ड पुलिस खंगाल रही है। हालांकि अभी तक की जांच में वेंडर का कोई अपराधिक इतिहास नहीं पता चला है। वो ट्रेनों में घूम घूमकर इयर फोन वगैरह बेचा करता है। टीटीई और वेंडर के बीच विवाद काफी पुरानी थी। जिसे टीटीई ने स्वीकार किया है।

वहीं रेल एसपी ने होली को लेकर ट्रेनों में यात्रियों की सुरक्षा को लेकर कहा कि रेल पुलिस सजग है। नुक्कड़ नाटक और जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को जागरूक किया जाएगा।

पटना से अंकिता कुमारी की रिपोर्ट


Copy