रफ्तार का कहर : साहेबगंज में ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार बच्ची की मौत, 2 घायल

Edited By:  |
Reported By:
rafataar ka kahar rafataar ka kahar

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से है जहां कोटालपोखर थाना क्षेत्र के गुमानी-कोटालपोखर मुख्य पथ पर तेज गति से आ रही ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक पर सवार एक बच्ची की अस्पताल में मौत हो गई. दुर्घटना में बाइक पर सवार 2 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये. लोगों ने घायलों को अस्पताल भेजा जहां दोनों की गंभीर स्थिति देखते हुए भागलपुर रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार विजयपुर निवासी अशरफ शेख आठ वर्षीया बच्ची और एक महिला को लेकर डॉक्टर के पास जा रहा था. इसी क्रम में गुमानी और पलाश बोना के बीच पीछे से आ रहे ओवर लोडेड ट्रैक्टर ने अशरफ शेख की मोटरसाइकिल में जोरदार धक्का मार दी. दुर्घटना में मोटरसाइकिल में सवार तीनों लोग बुरी तरह घायल हो गये. बताया जाता है कि तीनों को इलाज के लिए ग्रामीणों के सहयोग से पाकुड़ ले जाया गया. मोटरसाइकिल में सवार 8 वर्षीया बच्ची मुस्लिमा को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. ग्रामीणों ने तत्काल मुख्य पथ को जाम कर दुर्घटना में घायल लोगों के लिए उचित न्याय व मुआवजे की मांग की है.

घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि ट्रैक्टर ओवर लोड बालू पलाश बोना से श्रीकुंड की ओर लेकर जा रहा था. इसी दौरान पलाश बोना के पास ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर से अपना संतुलन खो दिया जिससे ये बड़ी घटना घट गई. घटना की सूचना मिलते ही बरहरवा प्रक्षेत्र एसडीपीओ मंगल सिंह जामुदा,बरहरवा प्रक्षेत्र पुलिस निरीक्षक व कोटालपोखर थाना प्रभारी ओम प्रकाश चौहान दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे. वहीं सड़क जाम कर रहे आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया और आवागमन बहाल करवाया. इधर मिली जानकारी के अनुसार घटना में गंभीर रूप से घायल मोटरसाइकिल सवार अशरफ शेख व महिला की गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया. पारिवारिक सूत्रों के अनुसार दोनों को भागलपुर ले जाया गया है. दोनों की स्थिति काफी दयनीय बताई जा रही है.


Copy