ANANT SINGH : बाहुबली अनंत सिंह के जेल से बाहर आने की प्रक्रिया शुरू, समर्थकों का इंतजार हुआ खत्म, किसी भी वक्त आ सकते हैं बाहर

Edited By:  |
Reported By:
 Process of Bahubali Anant Singh coming out of jail begins  Process of Bahubali Anant Singh coming out of jail begins

PATNA :बिहार के बाहुबली नेता अनंत सिंह उर्फ छोटे सरकार इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं। पूर्व विधायक बाहुबली अनंत सिंह पैरोल पर जेल से बाहर आ सकते हैं। पैरोल पर जेल से बाहर आने की प्रक्रिया शुरू हो गयी ही।

जानकारी के मुताबिक वे गंभीर रूप से बीमार हैं। वे 15 दिनों के लिए पैरोल पर जेल से बाहर आ सकते हैं। वे किसी भी वक्त जेल से बाहर आ सकते हैं। जानकारी के मुताबिक अनंत सिंह को दो दिन पहले ही बाहर आ जाना था लेकिन जरूरी दस्तावेज तैयार नहीं होने के कारण इसमें देरी हुई।

लोकसभा चुनाव के बीच अनंत सिंह का पैरोल पर बाहर आना राजनीतिक चर्चाओं को हवा दे रहा है। अनंत सिंह के जेल से बाहर आने की खबरों के साथ मुंगेर लोकसभा की मोकामा विधानसभा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। मोकामा के पूर्व विधायक और बाहुबली अनंत सिंह फिलहाल एक-47 रखने के मामले में साज्यफ्ता हैं। कोर्ट ने उन्हें 10 साल की सजा सुनाई थी।

आपको बता दें कि अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी फिलहाल मोकामा से विधायक हैं। आरजेडी की विधायक होने के बावजूद नीलम देवी ने चंद महीने पहले बिहार में एनडीए सरकार बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। फिलहाल नीलम देवी एनडीए के साथ हैं और ऐसे में लोकसभा चुनाव के दौरान अनंत सिंह का जेल से बाहर आना बेहद दिलचस्प है।


Copy