प्रशासनिक तैयारियां पूरी : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खतियानी जोहार यात्रा से पूर्व सिमडेगा और चाईबासा के अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

Edited By:  |
Reported By:
prashasnik taiyariyan puri  prashasnik taiyariyan puri

चाईबासा : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खतियानी जोहार यात्रा को लेकर अपने दो दिवसीय दौरे पर चाईबासा पहुंचे हैं. सीएमसबसे पहले आज सिमडेगा और चाईबासा जिले के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. बैठक को लेकर प्रशासनिक तैयारियां पूरी हो गई है. सिमडेगा और चाईबासा जिले के अधिकारी बैठक स्थल पर पहुंच चुके हैं.

अब से कुछ देर बाद टाटा कॉलेज मैदान में मुख्यमंत्री दोनों जिलों के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. बैठक के बाद दोपहर 2:00बजे मुख्यमंत्री भोजन के पश्चात झारखंड मुक्ति मोर्चा द्वारा आयोजित खतियानी जोहार यात्रा में शामिल होने के लिए खूंटकटी मैदान पहुंचेंगे.

गौरतलब है कि कल सिमडेगा में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने साफ लहजे में कह दिया था कि अब कोई भी काम कागजों पर नहीं बल्कि धरातल पर होगा. यदि काम सिर्फ कागजों पर दिखा तो अधिकारी अपने के लिए तैयार रहेंगे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बारीकियों से हर योजनाओं की जांच करेंगे और समीक्षा करेंगे कि सरकार द्वारा जो योजनाएं दी जाती है वह धरातल पर कितनी उतरी है. इसी को लेकर आज चाईबासा जिला और सिमडेगा जिला के साथ संयुक्त रूप से समीक्षा बैठक रखी गई है.


Copy