प्रशासनिक तैयारियां पूरी : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपने 2 दिवसीय दौरे पर आज जायेंगे चाईबासा, कल चाईबासा में खतियानी जोहार यात्रा का है कार्यक्रम

Edited By:  |
Reported By:
prashasnik taiyariyan puri prashasnik taiyariyan puri

चाईबासा : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपने दो दिवसीय दौरे के क्रम में आज चाईबासा पहुंचेंगे. सीएम 24 तारीख को चाईबासा में आयोजित झारखंड मुक्ति मोर्चा द्वारा खतियानी जोहार यात्रा कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. उसके पहले मुख्यमंत्री अधिकारी एवं पदाधिकारियों के साथ बैठक कर समीक्षा करेंगे.

आपको बता दें कि समीक्षा बैठक में सिमडेगा और पश्चिम सिंहभूम जिले से अधिकारी शामिल होंगे. समीक्षा बैठक का आयोजन टाटा कॉलेज के मैदान में किया जाएगा तथा खतियान जोहार यात्रा का आयोजन खूंटकटी मैदान में किया जाएगा. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई है. झारखंड मुक्ति मोर्चा द्वारा आयोजित कार्यक्रम की तैयारी भी पूरी हो गई है. झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष सह चक्रधरपुर के विधायक सुखराम उरांव अपनी देखरेख में कार्यक्रम की तैयारी कर रहे हैं. विधायक ने बताया कि कार्यक्रम में लगभग 30000 लोग शामिल होंगे जो कि एक ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन आज पहले सिमडेगा में खतियानी जोहार यात्रा के तहत लोगों को संबोधित करेंगे. सिमडेगा में कार्यक्रम होने के बाद सीएम आज चाईबासा जायेंगे. 24 तारीख को चाईबासा में आयोजित खतियानी जोहार यात्रा कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. उसके पूर्व मुख्यमंत्री अधिकारी एवं पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.


Copy