पुलिस वाला बना दरिंदा : पति को ढूंढने निकली महिला को बनाया बंधक, फिर एक सप्ताह तक किया दुष्कर्म

Edited By:  |
Reported By:
police wale ne mahila ko bandhak bana kar kiya rape police wale ne mahila ko bandhak bana kar kiya rape

किशनगंज : बिहार के किशनगंज में सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है जहां एक महिला को बंधक बना कर एक सप्ताह तक लगातार उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। इस घटना को किसी अपराधी ने नहीं बल्कि पुलिस की वर्दी में छिपे एक दरिंदे ने ही अंजाम दिया है। वहीँ मामला सामने आते ही पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

मामला किशनगंज के भारत नेपाल सीमा से सटे टेढ़ागाछ थाना का बताया जा रहा है जहां एक महिला ने टेढ़ागाछ थानाध्यक्ष पर ही रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि वो यूपी की रहने वलै है और उसके पति को ढूंढते हुए टेढ़ागाछ थाना पहुंची थी। उसने बताया कि थानाध्यक्ष उसे बातों में फुसला कर अपने आवास पर ले गए और फिर उसे बंधक बना कर 7 दिनों तक लगातार दुष्कर्म करते रहे। साथ ही थानाध्यक्ष पर यह भी आरोप लगाया कि दो लाख रुपये लेकर महिला को थाना से छोड़ा गया।

वही पीड़िता के द्वारा एसपी डॉ इनामुल हक मेंगनु को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के द्वारा जांच टीम का गठन किया गया। एसपी डॉ इनामुल हक मेंगनु ने बताया की पीड़िता के द्वारा उन्हें एक सप्ताह पूर्व आवेदन दिया गया था जिसके बाद डीएसपी रैंक के अधिकारी द्वारा मामले की जांच करवाई गई । जिसमे सत्यता पाए जाने के बाद नीरज कुमार निराला और मुखिया प्रतिनिधि के खिलाफ दुष्कर्म,रंगदारी सहित अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया गया है ।

एसपी डॉ इनामुल हक मेंगनु ने आगे बताया कि आरोपी थाना अध्यक्ष नीरज कुमार निराला को तत्काल निलंबित कर दिया गया है और गिरफ्तारी हेतु टीम का गठन किया गया है। श्री मेंगनू ने बताया की नीरज कुमार निराला और मुखिया प्रतिनिधि मनोज कुमार यादव दोनो ही फरार है और जल्द ही दोनो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। श्री मेंगनु ने कहा की एक महीने के अंदर चार्जसीट दाखिल कर पीड़ित को न्याय दिलवाया जायेगा ।