लूट से दहशत : SAMASTIPUR के मुसरीघरारी थाना से महज कुछ ही दूरी पर हथियारबंद अपराधियों ने लूटे 10 लाख

Edited By:  |
Reported By:
POLICE SATION SE KUCH HI DOORI PER 10 LAKH KI LOOT POLICE SATION SE KUCH HI DOORI PER 10 LAKH KI LOOT

Samastipur:-करीब 10 लाख के लूट की बड़ी वारदात बिहार के समस्तीपुर में हुई है,यहां के मुसरीघरारी थाना से महज कुछ ही दूरी पर अवस्थित इंस्ट्राकार्ट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के दफ्तर में लूट की वारदात को अंजाम दिया.इस वारदात के मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

मिली जानकारी के अनुसार बाइक से पांच की संख्या में आए नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर 10 लाख रुपए लूट लिए और कर्मचारियों से कई मोबाइल भी छीन लिया.अपराधियों ने इस वारदात को उस समय अंजाम दिया जब कंपनी के कर्मचारी कैश का मिलान कर रहे थे.लूट के दौरान अपराधियों ने कंप्यूटर समेत कई अन्य समान को क्षतिग्रस्त कर दिया और जाते समय हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

थाना से महज कुछ दूरी पर हथियारबंद अपराधियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिए जाने की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.मौके पर स्थानीय मुसरीघरारी थाना की पुलिस के साथ ही नगर पुलिस उपाधीक्षक भी मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू की.

मीडिया से बात करते हुए डीएसपी ने बताया कि पुलिस वारदात में शामिल अपराधियों को तलाश करने के लिए दफ्तर में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है.कंपनी के कर्मचारी और स्थानीय लोगों से हुई पुछताछ में मिली इनटपुट्स के आधार पर पुलिस अपराधियों की शिनाख्त करने मे लगी है और इन अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी.


Copy