पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : पुलिस ने लूटपाट मामले में 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
police ko mili  badi kaamyaabi police ko mili  badi kaamyaabi

सिमडेगा: बड़ी खबर सिमडेगा से जहांपुलिस ने लूटपाट मामले में 4 अंतरराज्यीय अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गत 16 जुलाई को ठेठईटांगर थानान्तर्गत जामपानी स्थित साप्ताहिक बाजार एवं चमन चौक में महुआ व्यवसायियों के साथ हुए लूटपाट के चार आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए लूट की 20 हजार रूपये,देसी कट्टा और बाइक जब्त किए गए हैं.

एसपी सौरभ कुमार ने मंगलवार को आयोजित प्रेस वार्ता में बताया है कि 16 जुलाई को अज्ञात अभियुक्तों ने दो व्यक्तियों से हथियार का भय दिखाकर करीब 1.22 लाख रूपये लूट लिया था. इस संबंध में ठेठईटांगर थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. दर्ज प्राथमिकी के बाद कांड के त्वरित उद्भेदन हेतु अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था,टीम में शामिल पुलिस जवानों ने छापेमारी करते हुए मंगलवार को विभिन्न जगहों से कुल चार आरोपियों की गिरफ्तारी की गई तथा कांड में प्रयुक्त मोटरसाइकिल,लूट के 20 हजार रूपये,दो लोडेड देसी कट्टा गोली के साथ बरामद किया गया है.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के रायबोगा थाना क्षेत्र के ढुनमुर गिरजाटोली निवासी संजीत बेक,हाथीबाड़ी कुसुमटोली,थाना हाथीबाड़ी निवासी कृष्णा साहु, ग्राम हुटुपानी,थाना- तलसेरा निवासी मुकेश सिंह एवं ग्राम चुआबहार,थाना हाथीबाड़ी निवासी विजय खलखो सभी सुदंरगढ ओडिशा निवासी को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूट का बीस हजार रूपया,अपराध के क्रम में उपयोग किये गये दो मोटरसाइकिल,दो लोडेड देसी कट्टा बरामद किए गए हैं. एसपी ने बताया कि गिरफ्तारी के लिए गठित छापेमारी दल में ठेठईटांगर थाना प्रभारी कुमार इन्द्रेश, सब इंस्पेक्टर मैथ्यु एक्का,देवानन्द कुमार यादव,एएसआई अखिलेश कुमार दुबे व जयनाथ राम सदल बल शामिल थे. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों के आपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है. प्रेस कांफ्रेंस में एसडीपीओ ए डेविड ढोढराय,डीएसपी पतरस बरवा,थाना प्रभारी कुमार इंद्रेश सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे.


Copy