पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : 12 लाख के अवैध गांजा की खेप के साथ पटना के 5 तस्कर गिरफ्तार, बोलेरो व जाइलो वाहन भी बरामद

Edited By:  |
police ko mili badi kaamyaabi police ko mili badi kaamyaabi

चतरा : बड़ी खबर चतरा से जहां पुलिस ने अंतरराज्यीय गांजा तस्करों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है. करीब 12 लाख रूपये के अवैध गंजा के खेप के साथ पटना के 5 तस्करों को चतरा में गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस ने 1 क्विंटल 7 किलो 250 ग्राम अवैध गांजा,विभिन्न कंपनियों के 5 मोबाइल और तस्करी में प्रयुक्त बोलेरो और जाईलो गाड़ी जब्त किया है.

एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर वशिष्ठ नगर जोरी थाना पुलिस की स्पेशल टीम ने पटना के 5 तस्करों को चतरा में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 1 क्विंटल 7 किलो 250 ग्राम अवैध गांजा,5 मोबाइल और बोलेरो और जाईलो गाड़ी बरामद किया है.

हंटरगंज बीडीओ अभिषेक पांडेय के नेतृत्व में गठित स्पेशल टीम ने वाहन चेकिंग अभियान के दौरान तस्करों को पकड़ा है. जोरी थाना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में मामले की जानकारी देते हुए हंटरगंज इंस्पेक्टर प्रमोद पांडेय ने बताया कि तस्करों के द्वारा बोलेरो के छत में गुप्त तहखाना बनाकर उड़ीसा से तस्करी के लिए गांजा का खेप पटना के दानापुर और फतुहा ले जाया जा रहा था. इसी दौरान वशिष्ठ नगर जोरी थाना क्षेत्र के एनएच-22 पर स्थित चतरा-डोभी मुख्यमार्ग के तड़बनवा इलाके से वाहन चेकिंग अभियान के दौरान खेप के साथ सभी तस्करों को पकड़ा गया है.

गिरफ्तार सभी तस्कर पटना के दानापुर और फतुहा के अलावे पटना सिटी के रहने वाले हैं. छापेमारी टीम में हंटरगंज इंस्पेक्टर प्रमोद पांडेय,व जोरी थाना प्रभारी गुलाम सरवर समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे . पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि अभियान के दौरान गिरोह में शामिल तीन अन्य तस्कर मौके से भागने में सफल रहे हैं. जिनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. जल्द ही सभी फरार तस्करों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.


Copy