PM मोदी ने काफिले को रोककर एंबुलेंस को दिया रास्ता : जीता लोगों का दिल, जमकर हो रही तारीफ, वीडियो वायरल

Edited By:  |
pm modi ambulance wala video viral pm modi ambulance wala video viral

NEW DELHI : सड़क किनारे खड़ी एंबुलेंस के कारण पीएम मोदी ने कुछ मिनटों को अपने काफिले को रोक दिया, ताकि मरीज जल्द से जल्द हॉस्पिटल तक पहुंच सके और अपना इलाज करवा सके। ताजा अपडेट के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। बताया जाता है कि वीडियो गुजरात की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद से गांधीनगर जा रहे थे।

इसी बीच उन्होंने रोड पर एक एंबुलेंस को खड़ा देखा। फिर क्या था तुरंत प्रधानमंत्री ने अधिकारियों को आदेश दिया कि काफिले को रोक दिया जाए और एंबुलेंस को सबसे पहले रास्ता दिया जाए। ताकि मरीज जल्द से जल्द हॉस्पिटल तक पहुंच सके। इस दौरान पीएम मोदी कई मिनटों तक रुका रहा। जानकारी अनसुार पीएम मोदी अमदाबाद में सभा को संबोधित करने के बाद गांधीनगर जा रहे थे।

दूसरी ओर गांधीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई से गुजरात के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना। ट्रेन में बैठकर गांधीनगर से अहमदाबाद के कालूपुर स्टेशन तक गए।

पीएम मोदी ने आज ही थलतेज और वस्त्राल के बीच अहमदाबाद मेट्रो रेल परियोजना के पहले चरण का भी उद्घाटन किया और इसमें सफर भी किया।प्रधानमंत्री ने मेट्रो ट्रेन के पूर्वी-पश्चिमी गलियारे के कालूपुर स्टेशन पर परियोजना का उद्घाटन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, सांसद सी आर पाटिल और किरीट सोलंकी भी उनके साथ थे।