पिता-पुत्र के बीच विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस : लोगों ने घेरकर की धुनाई, महिला जवानों को बनाया बंधक

Edited By:  |
Reported By:
pita putra ke beech vivad suljhane pahuchi police team par hamla pita putra ke beech vivad suljhane pahuchi police team par hamla

सिवान : खबर है सिवान से जहां पिता-पुत्र के झगड़े को सुलझाने पहुंची पुलिस की टीम पर बुधवार को असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। हमले में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीँ जानकारी मिल रही है कि लोगों ने दो महिला पुलिसकर्मी को बंधक भी बना लिया।

मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां लखराव गांव में पुलिस टीम पर लोगों ने हमला बोल दिया। जानकारी के अनुसार 112 की टीम को सूचना प्राप्त हुई थी कि लखराव गांव में पिता-पुत्र में झगड़ा हो गया है, जिसके बाद 112 की पुलिस टीम वहां पहुंची। पुलिस की टीम के पहुंचते ही पिता और कुछ अन्य लोगों ने पुलिस टीम पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने मुफ्फसिल थाने को इसकी सूचना दी। हमला में दो महिला पुलिसकर्मी को बंधक भी बना लिया गया था। इस बात की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन असामाजिक तत्वों ने उन पर भी ईट पत्थर से हमला कर दिया।

इस घटना में चालक संतोष प्रसाद, एएसआई प्रमोद कुमार सिंह, एसआई जयश्री प्रसाद सिंह घायल हो गए। वहीं, इस मामले को लेकर घायल संतोष प्रसाद ने बताया कि 112 पर कॉल आया था कि पिता-पुत्र में मारपीट हो रही है, जिसकी सूचना पर हम लोग मौके पर पहुंचे थे। वहां असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया, वहां से भागकर अपनी जान बचाई। वहीं, पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी हुई है और घायलों का इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है। महिला जवानों को भी मुक्त करा लिया गया है।


Copy