प्यार में पागल पत्नी ने रची खूनी साजिश : प्रेमी के सहयोग से पति की निर्मम हत्या कर घर से हुई फरार

Edited By:  |
payar me pagal patni ne premi sang milkar pati ki nirmam hatya kar hue farar payar me pagal patni ne premi sang milkar pati ki nirmam hatya kar hue farar

मुजफ्फरपुर:-बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली कातिल पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है. कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी, घटना के बाद दोनों को अलग अलग जगहों से पुलिस ने गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों के खिलाफ छापेमारी कर रही है.

शव के किए कई टुकड़े

दरअसल यह घटना सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के श्रीराम मंदिर बालूघाट के पास की है, बताया जा रहा है की किराये के मकान में प्रेमी के साथ मिलकर एक महिला ने अपने पति की हत्या कर शव के कई टुकड़े कर दिये, साथ ही सबूत मिटाने के लिए शव को अपने ही कमरे में एक प्लास्टिक के ड्रम में नमक, ब्लीचिंग पाउडर और फिनाइल के साथ रखा कर सुभाष और राधा ने किराए के फ्लैट में शव को गलाने के लिए केमिकल का इस्तेमाल करने की कोशिश की, इसी दौरान यह केमिकल ब्लास्ट कर गया जिसके बाद स्थानीय निवासियों ने पुलिस को सूचना दे दी

FSLटीम ने किया खुलासा

नगर थाना के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के श्रीराम मंदिर बालूघाट के पास सुनील कुमार के घर में धमाका हुआ था, इसकी सुचना पाकर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो फ्लैट के अंदर शव के बिखरे हुए टुकड़े पड़े थे.इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फोरेंसिक टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी,जांच के दौरान,शव की पहचान सिकंदरपुर निवासी राकेश के रूप में हुई,जोराधा का पति था।

पुलिस के मुताबिक, हत्या की वारदात को कुछ दिन पहले अंजाम दिया गया। फिर शव छिपाने के लिए आरोपियों ने केमिकल इस्तेमाल किए। हालांकि, केमिकल ब्लास्ट से पूरा मामला खुल गया। पुलिस ने फिलहाल रूम को सील कर दिया है और मकान मालिक सुनील कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

मोहल्लावासी दहशत में

स्थानीय लोगों ने बताया कि मोहल्ले में इस प्रकार की घटना पहली बार हुई है। इससे लोगों में दहशत है,लोग अब मकान खाली कर जाने की तैयारी में भी थे।

डीएसपी ने बताया

पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी टाउन राम नरेश पासवान ने बताया कि मृतक के भाई के बयान पर पत्नी समेत चार लोगों पर हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है। अवैध संबंध होने का भी आरोप लगाया गया है। एफएसएल टीम ने घटनास्थल पर छानबीन कर कई साक्ष्य जुटाई है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है।


Copy