CM नीतीश की अपील का असर : शराबी पति ने की विशेष डिमांड.. तो गुस्साई पत्नी ने पुलिस से शिकायत कर भिजवाया जेल...

Edited By:  |
Reported By:
Patni ne apne hi pati ko bhijwaya jail. Patni ne apne hi pati ko bhijwaya jail.

Munger:-शराब,शराबबंदी और जेल से जुड़ा अनोखा मामला बिहार के मुंगेर से सामने आया है..जहां एक महिला ने शराबी पति को जेल भिजवा दिया है...इसकी चर्चा पूरे जिले में हो रही है.

पूरे मामले की बात करें तो मुंगेर के कासिम बाजार थाना के हजरतगंज बाड़ा निवासी मो.आरिफ शराब का आदी हो चुका है..वह अक्सर शराब पीकर घर आता था और विरोध करने पर वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था.इस सारण में जहरीली शराब से मौत के बाद बिहार मे शराबबंदी को लेकर लेकर विशेष चर्चा हो रही है,जिसमें विपक्षी बीजेपी शराबबंदी की समीक्षा की मांग कर रही है..वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने शराबबंदी का फायदा गिनाते हुए इसे लागू करने में महिलाओं समेत सभी लोगों से सहयोग की अपील की है.नीतीश कुमार के इस अपील का असर मों आरिफ की पत्नी फरजाना प्रवीण पर भी असर हुआ है और उसनें पुलिस से शिकायत करके अपने पति को जेल भिजवा दी है.

फरजाना प्रवीण के कासिमगंज थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार चार साल पहले मो.आरिफ से उसकी शादी हुई थी और दोनो के दो बच्चे भी हैं। शादी के बाद से ही उसका पति प्रतिदिन शराब पीकर घर आता है और गाली गलौज व मारपीट करता है। पति के विरूद्ध पूर्व में महिला थाना में प्रताड़ना का लिखित शिकायत दर्ज कराया था लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ। इस बीच शराब पीकर गाली गलौज का विरोध करने पर उसे मारपीट करते हुए सीढ़ी से नीचे धकेल दिया। जिससे वह काफी चोटिल हो गई। इसके बाद उसने कासिम बाजार थाना में शिकायत दर्ज कराया। और पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए शराबी पति को पकड़ जेल भेज दिया ।उन्हें उम्मीद है कि जेल से बाहर आने के बाद उनके व्यवहार में जरूर सुधार होगा.


Copy