पटना-किऊल रेलखंड के मनकठा स्टेशन पर प्रदर्शन : ट्रेनों के ठहराव की मांग, बिहार दैनिक यात्री संघ ने खोला मोर्चा

Edited By:  |
Reported By:
patna kiul rail khand ke mankatha station per pradarshan traino ke tharawo ki mang patna kiul rail khand ke mankatha station per pradarshan traino ke tharawo ki mang

LAKHISARAI :पटना-किऊल रेलखंड के मनकठा स्टेशन पर ट्रेनों की ठहराव की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया। बिहार दैनिक यात्री संघ ने कहा है कि ट्रेनों का ठहराव नहीं होने से यहां से रोजाना यात्रा करने वाले सैकड़ों यात्रियो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। संघ ने मांगे नहीं माने जाने पर रेल चक्का जाम कर आंदोलन की चेतावनी दी है।

पटना - किऊल रेलखंड के मनकठा स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर एकदिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। बिहार दैनिक यात्री संघ के बैनर तले सैकड़ों की संख्या में लोग मनकठा स्टेशन पहुंचकर धरना प्रदर्शन में शामिल हुए और अपनी मांग को जायज बताया। बिहार दैनिक यात्री संघ कोरोना काल के पहले जैसी बहाल व्यवस्था की मांग कर रहे हैं।

बिहार दैनिक यात्री संघ के अध्यक्ष अवध बिहारी पांडेय ने कहा कि रेलवे तत्काल यहां टाटा-दानापुर सुफऱफास्ट और पटना-हटिया पाटलीपुत्र एक्सप्रेस का ठहराव सुनिश्चित करे। साथ ही उन्होंने कहा कि रेलवे की तऱफ से जितने भी पैसेंजर ट्रेनों को एक्सप्रेस का दर्जा दिया गया है उन्हें तत्काल वापस लिया जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि इस स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज भी नहीं है जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि तत्काल हमारी इन मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो हम रेल चक्का जाम करेंगे।

वहीं मनकठा स्टेशन पर धरना प्रदर्शन को लेकर मजिस्ट्रेट के साथ भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई थी। आपको बता दें कि मनकठा स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज नहीं रहने के कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं।

लखीसराय से संजीव कुमार की रिपोर्ट ...


Copy