परिजनों में मातम : बोकारो में पेड़ से लटका एक शख्स का शव बरामद, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
parijano mai maatam parijano mai maatam

बोकारो : खबर है बोकारो की जहां चास थाना क्षेत्र के नदुआथान में पेड़ की टहनी से 16 वर्षीय युवक का शव मिला है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने मौके से नशे का सामान भी जब्त किया है.


बताया जा रहा है किचास थाना क्षेत्र के नदुआथान में पेड़ से लटका विमल कुमार नामक युवक का शव बरामद किया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कहा जा रहा है कि शव जहां मिला है उसके ठीक सामने उसके पिता काम करते हैं. मां ने पिता पर ही हत्या का आरोप लगाया है. जबकि पिता ने हत्या से इनकार किया है. पुलिस ने मौके से नशे का सामान भी बरामद किया है.


मां और बेटा भाड़े के मकान में प्रभात कॉलोनी में रहते हैं.

लोगों के मुताबिक युवक नशे का आदी था और बराबर अपने पिता के साथ मिलने आता था. युवक सीसीटीवी में अकेला आते हुए दिखाई दिया. लेकिन उसके बाद अंदर से बाहर नहीं निकला है. मौके पर मिले साक्ष्य के मुताबिक युवक की हत्या से इनकार नहीं किया जा सकता है. मिली जानकारी के अनुसार पिता सीसीटीवी में लगातार देखा जा रहा है. लेकिन घटनास्थल पर पिता के जाने का कोई साक्ष्य नहीं मिला है.

इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक की मां का आरोप है कि पिता का किसी दूसरी औरत से नाजायज संबंध था जिस कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया है. लेकिन पिता ने किसी भी तरह के आरोप से इनकार किया है और कहा कि आरोप गलत है. पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के इंतजार कर रही है और मौके पर साक्ष्य को भी इकट्ठा कर रही है.


Copy