पप्पू यादव की पार्टी का कांग्रेस में विलय : पवन खेड़ा और मोहन प्रकाश की मौजूदगी में हुआ मर्जर, 'हाथ' का साथ मिलते ही कर दिया बड़ा ऐलान

Edited By:  |
 Pappu Yadav's party merged with Congress  Pappu Yadav's party merged with Congress

NEW DELHI : बिहार के सियासी गलियारे से एक और बड़ी ख़बर है कि पप्पू यादव की जाप यानी जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय हो गया है। जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने खुद इसका ऐलान किया और बताया कि अब वे आधिकारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो गये हैं।

पवन खेड़ा और मोहन प्रकाश की मौजूदगी में विलय

नई दिल्ली में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेसी नेता पवन खेड़ा, मोहन प्रकाश की मौजूदगी में अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय किया। गौरतलब है कि पप्पू यादव पूर्णिया सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं। पार्टी के कांग्रेस में विलय के बाद पप्पू यादव ने कहा कि उनका पूरा परिवार में कांग्रेसी विचारधारा का है।

इसके साथ ही पप्पू यादव ने कहा कि मैं राहुल गांधी के साथ हूं। वे दुनिया के सबसे बेहतरीन नेता हैं। वो दुनिया के सबसे बड़े तानाशाह शख्स के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का विश्वास मेरे लिए काफी है। मुझे पूरी कांग्रेस पार्टी ने सम्मान दिया है। राहुल गांधी ने 130 करोड़ लोगों का दिल जीता है।"

लालू प्रसाद से की थी मुलाकात

गौरतलब है कि जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय से पहले पप्पू यादव ने देर रात पटना में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की थी।


Copy