पलामू में ऑटो चालक के साथ मारपीट : ऑटो चालक संघ ने दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

Edited By:  |
palamu mai auto chalak ke sath maarpit palamu mai auto chalak ke sath maarpit

पलामू : खबर है पलामू की जहां पांकी प्रखंड के कर्पूरी ठाकुर चौक के पास कुछ लोगों द्वारा ऑटो चालक के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आने के बाद बुधवार की सुबह प्रखंड के सभी ऑटो चालकों ने विरोध प्रदर्शन किया है. घटना के विरोध में ऑटो चालकों ने पांकी थाना की पुलिस से इस घटना में शामिल सभी दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है.



बताया जा रहा है कि पांकी प्रखंड के कर्पूरी ठाकुर चौक के पास बसडीहा गांव निवासी ऑटो चालक पप्पू कुमार शर्मा के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की. घटना के बाद बुधवार की सुबह प्रखंड के सभी ऑटो चालकों ने झारखंड राज्य ऑटो चालक महासंघ के केंद्रीय अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया है. मामले में ऑटो चालकों ने पांकी पुलिस से इस घटना में संलिप्त सभी दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

मामले में ऑटो चालक महासंघ के लोगों ने प्रखंड के कर्पूरी ठाकुर चौक से नारेबाजी करते हुए पांकी थाने पहुंच कर कार्रवाई की मांग की है. इसमौके पर मौजूद गंभीर रूप से घायल ऑटो चालक पप्पू कुमार शर्मा ने बताया कि वह डाल्टेनगंज से ऑटो चलाकर वापस पांकी पहुंचे थे. इसी बीच प्रखंड के कर्पूरी ठाकुर चौक के समीप बाइक पर सवार4से5लोगों ने उनके साथ अचानक मारपीट एवं गाली गलौज शुरू कर दी.मारपीट मेंवे गंभीर रूप से घायल हो गए.हालांकि घटना के तत्काल बाद उनके द्वारा पांकी थाने में लिखित आवेदन दिया गया है.

घटना के संबंध में झारखंड राज्य ऑटो चालक महासंघ के केंद्रीय अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि ऑटो चालकों पर गुंडागर्दी, रंगदारी एवं मारपीट बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मामले में पांकी थाना प्रभारी उपेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.


Copy