पदक विजेता को बधाई : 36वां नेशनल गेम्स में स्वर्ण पदक जीतकर भरनो लौटी आरजू रानी को लोगों ने किया सम्मानित

Edited By:  |
padak vijeta ko badhai padak vijeta ko badhai

गुमला : गुजरात के अहमदाबाद में आयोजित 36वां नेशनल गेम्स में भरनो की बेटी आरजू रानी ने लॉन बॉल में झारखंड के लिए पहला गोल्ड मेडल जीतकरइतिहास रचने के बाद आज अपना गांव भरनो के मलगो पहुंची. गांव पहुंचने से पूर्व भरनो मुख्यालय चौक में भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज वर्मा के नेतृत्व में भाजपाईयों ने उन्हें पुष्प गुच्छ देकर और शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया. आरजू रानी का मुंह मिठा कराते हुए सभी ने उसे बधाई दी.

आरजू रानी को भरनो में प्रमुख पारस नाथ उरांव,बीडीओ तेज कुमार हस्सा,सीओ संजीव कुमार,बीईईओ शांतिमुनि तिर्की,कोच रेशमा बानो,एचएम संगीत कुजूर,कांग्रेस प्रखण्ड अध्यक्ष आशीष नाथ शाहदेव,भोला प्रसाद केशरी,नीलम गुप्ता,पीके सिंह सहित शिक्षकों,खिलाड़ियों और स्कूली छात्राओं ने भव्य स्वागत कर गोल्ड मेडल जीत कर वापस लौटने पर बधाई दी.

वहीं इधर उसके गांव मलगो पहुंचने पर मुखिया जयराम उरांव के नेतृत्व में ग्रामीणों ने पारंपरिक तरीके के गीत नृत्य प्रस्तुत कर आरजू का स्वागत किया. इस दौरान आरजू की नानी मुनेशा खातून,माँ जहांआरा खातून,पिता अयूब कोटवार सहित परिजनों ने बुके देकर और माला पहना कर उसका स्वागत किया जहां आरजू के जीत की खुशी में उसके परिजनों ने पूरे गांव में खूब मिठाई बांटी. इस मौके पर आरजू रानी ने इस जीत का श्रेय सभी का प्यार व आशीर्वाद का नतीजा बताया और स्वागत करने के लिए सभी का आभार प्रकट किया.


Copy