नक्सली हमले में 3 कर्मी हुए थे घायल : DIG नक्सली हमला मामले का जायजा लेने पहुंचे घटना स्थल रेलवे कंस्ट्रक्शन साइट

Edited By:  |
Reported By:
naxali hamle mai 3 karmi huye the ghayal  naxali hamle mai 3 karmi huye the ghayal

लातेहार : खबर है लातेहार की जहां कल बरवाडीह-बरकाकाना रेलखंड में नवनिर्मित रेलवे लाइन में माओवादियों ने हमला कर दिया था जिसमें कंपनी के 3 कर्मी गोली लगने से घायल हो गये थे. आज DIG राजकुमार लकड़ा रेलवे कंस्ट्रक्शन साइट में नक्सली हमला मामले पर जायजा लेने पहुंचे. इस दौरान एसपी अंजनी अंजन, एसडीपीओ संतोष मिश्रा समेत कई पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे. वहीं डीआईजी के दौरे को लेकर सुरक्षा का चाक चौबंद व्यवस्था रही.

बताया जा रहा है कि लातेहार के बरवाडीह-बरकाकाना रेलखंड में नवनिर्मित रेलवे लाइन में माओवादियों ने कल हमला किया था. माओवादी द्वारा हमले में रेलवे कंस्ट्रक्शन साइट में रेलवे कंस्ट्रक्शन साइट में थी. घायलों में एक कंपनी का इंजीनियर जबकी 2 कर्मी शामिल हैं. घायलों को सीएचसी में इलाज के बाद रांची रिम्स भेजा गया था जहां सभी का इलाज जारी है.

इधर जायजा लेने के बाद डीआईजी राजकुमार लकड़ा ने घटना में माओवादी संलिप्ता की बात स्वीकारते हुए आगे आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही. बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस द्वारा घटनास्थल से हस्तलिखित पर्चा बरामद किया गया है. जिसमें माओवादी के सब-जोनल कमांडर रविन्द्र गंझू की संलिप्ता दिखायी गई है. जिसको ध्यान में रखकर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है. वहीं घटना के बाद से कार्यस्थल में विरानगी पसरा है. इधर पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार माओवादियों के कई ठिकानों पर पुलिस ऑपरेशन चला रही है. हालांकि किसी की गिरफ्तारी कि फिलहाल सूचना नहीं है.


Copy