नवादा में SDO ने निकाला फ्लैग मार्च : नगर पंचायत चुनाव को लेकर सुरक्षा चाक-चौबंद, वोटरों को किया जागरूक

Edited By:  |
Reported By:
nawada me SDO ne nikala flage march nawada me SDO ne nikala flage march

नवादा : आगामी 18 तारीख को होने वाले नगर पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण हो इसके लिए एसडीओ आदित्य कुमार पीयूष एवं एसडीपीओ विक्रम सिहाग के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च के दौरान नगर पंचायत क्षेत्र के मतदाताओं से भयमुक्त होकर शांतिपूर्ण तरीके से बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील भी की गई है।

फ्लैग मार्च ही एसडीपीओ विक्रम सिहाग ने बताया कि शांतिपूर्ण मतदान के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। लोगों को असामाजिक तत्व की जानकारी मिलते ही इसकी सूचना पुलिस को दें। उन्होंने बताया कि नगर पंचायत क्षेत्र के विभिन्न बूथों और बाजार में पुलिस की पर्याप्त व्यवस्था की गई है। एसडीपीओ ने कहा कि चुनाव आयोग के गाइडलाइन पर कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मतदान करने वालों को डरने की कोई आवश्यकता नहीं है। एसडीपीओ ने नगर पंचायत चुनाव को लेकर पर्याप्त पुलिस बल उपलब्ध होने की बात कही।

ठेले पर स्वास्थ्य व्यवस्था ! : नहीं मिला एंबुलेंस तो मरीज को ठेला पर लाद, मासूम पहुंचा अस्पतालhttps://klnk.in/6ef76b

बता दें कि सभी उम्मीदवार अपने-अपने तरीके से जोर शोर से प्रचार-प्रसार में लगे थे। दूसरी तरफ अनुमण्डल प्रशासन शांतिपूर्ण मतदान को लेकर अंतिम तैयारियों में लगी है। मतदान के 24 घंटे पहले शुक्रवार के शाम प्रचार-प्रसार के काम पर विराम लग गया। रजौली नगर पंचायत में कुल 14 वार्ड में 25 मतदान केंद्र बनाऐ गए हैं। जहां लगभग 17000 मतदाता मुख्य पार्षद पद के लिए 8 उम्मीदवार में से किसी एक,उप मुख्य पार्षद के 8 उम्मीदवार में से किसी एक और 102 वार्ड पार्षद उम्मीदवार में से 14 का चुनाव करेंगे।

फ्लैग मार्च नगर पंचायत के उपरटंडा,डाकबंगला चौराहा, बजरंगबली चौक,पुरानी बस स्टैंड,नीचे बाजार,बीच बाजार,संगत मोड़ आदि स्थानों पर भ्रमण कर थाना पहुंची। इस मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर नेयाज अहमद,थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी,एसआई अरुण पासवान,एसआई धीरज कुमार सिंह,एसआई जेवियर लकड़ा के अलावे डीएपी एवं एसटीएफ बल मौजूद रहे।


Copy