नवादा में नशे के सौदागरों पर कसा शिकंजा : करोड़ो की अफीम के साथ तस्कर अरेस्ट, फ़रही के बोरे में हो रही थी सप्लाई

Edited By:  |
Reported By:
nawada me nashe ke saudagron par kasa shikanja nawada me nashe ke saudagron par kasa shikanja

नवादा : खबर है बिहार के नवादा से जहां नशे के सौदागरों पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। दरअसल पुलिस टीम ने फ़रही के बोरे में छिपा कर सप्लाई की जा रही अफीम की बड़ी खेंप को बरामद किया है। वहीँ तस्करी में लगे एक तस्कर को भी मौके से अरेस्ट किया गया है।

मामला नवादा जिले के रजौली इलाके से है जहां वाहन जांच के दौरान उत्पाद विभाग अधिकारियों ने एक चावल की फरही लदी ट्रक को जांच के लिए रोका। जब ट्रक की तलाशी ली गई तो एक एक कर 106 प्लास्टिक की बोरे में अफीम के मिलते ही अधिकारियों के होश उड़ गए। जानकारी मिली है कि पकड़े गए अफीम का वजन 1985 किलो है।

वहीँ उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि समेकित जांच चौकी पर सघन वाहन जांच के दौरान एक ट्रक में लदी 106 बोरी में भरी अफीम को जब्त किया गया है। मौके से उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के बिनावर थाने के ग्राम नईबस्ती के निवासी तस्कर मोहम्मद इकबाल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूछताछ के क्रम में तस्कर ने बताया है कि अफीम भरे ट्रक को झारखंड के जमशेदपुर से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर ले जाया जा रहा था। आरोपी ने यह भी बताया है कि इससे पहले भी वह बड़े पैमाने पर गांजा ,अफीम सहित कई नारकोटिक्स ड्रग की तस्करी करता रहा है।


Copy