मटन पार्टी पर सियासत : JDU ने सम्राट पर ठोंका कंप्लेन केस , विधायक सहित 22 को बनाया गवाह

Edited By:  |
Reported By:
mutton par siyasat tej jdu ne samrat chaudhry par thonka complain case mutton par siyasat tej jdu ne samrat chaudhry par thonka complain case

मुंगेर : जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगेर सांसद ललन सिंह की ओर से आयोजित मटन पार्टी पर पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक बयान और राजनीतिक संग्राम तेज हो गई है। इस भोज को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने करारा हमला बोला था। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने इस आयोजन में शराब परोसने का गंभीर आरोप लगाया था। वहीँ अब जेडीयू के प्रदेश सचिव ने सम्राट चौधरी के इस बयान बाजी को लेकर कंप्लेन केस दर्ज करा दिया है।

गौरतलब है कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगेर सांसद ललन सिंह के द्वारा 14 मई को हुए मटन पार्टी पर सियासत काफी तेज हो गई है। इस भोज के बाद बीजेपी, महागठबंधन सरकार पर हमलावर है। भोज के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा इस आयोजन में शराब परोसने का आरोप लगाया गया तो वहीं नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने मटन पार्टी में किन किन जानवरों का मांस खिलाया गया इसकी उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। इसको ले जेडीयू भी बीजेपी के बयान पर आपत्ति जातने में लगी हुई है । इसी क्रम में जिला जदयू के जिला अध्यक्ष नचिकेता मंडल के द्वारा सम्राट चौधरी को लीगल नोटिस भेजकर 15 दिनो के अंदर अपने बयाना की प्रमाणिकता सार्वजनिक करने को कहा तो वहीं । तो वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पे मुंगेर न्यायालय में कंप्लेन केस दर्ज कराया गया है।

जेडीयू के प्रदेश सचिव संतोष सहनी ने ये कंप्लेन केस दर्ज कराया है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के द्वारा मुंगेर के पोलो मैदान में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के लिए दिए गए भोज पे शराब परोसने के बयान के बाद मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार सहित पार्टी को अपमानित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री शराब बंदी के पक्षधर हैं और उनके उपर इस तरह के आरोप से हम लोगों पर आघात पहुंचा है और अपमानित महसूस कर रहे हैं जिसकी भरपाई करना मुश्किल है। इसी लिए आज हमने मुंगेर न्यायालय में नालसी वाद लाया है जिसकी संख्या 527c/2023 है। वहीं इस मामले में तारापुर जेडीयू विधायक सहित कुल 22 लोगों को गवाह बनाया गया है।


Copy