BREAKING NEWS : छठी समारोह से लौट रहे युवक की हत्या..खुशी वाले घर में मातम

Edited By:  |
Reported By:
Murder of a young man returning from Chhathi ceremony... mourning in a happy house Murder of a young man returning from Chhathi ceremony... mourning in a happy house

NAWADA:-खबर नवादा के रजौली से हैं,यहां छठी की खुशई मातम में बदल गयी क्योंकि इसमें शामिल होने आये युवक की हत्या कर दी गयी है.हत्या की सूचना के बाद परिवार में हड़कंप मचा हुआ है.


यह घटना रजौली बलिया गांव में हुई है.हत्या की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहपंचकर छानबीन में जुटी है.इस संबंध में रजौली डीएसपी पंकज कुमार बताया जाता है कि रात में बलिया गांव में एक छठियारी समारोह में शामिल होने गया जिला के फतेहपुर प्रखंड करियादपुर गांव से आये युवक सुनील कुमार का शव रजौली-चौथा मार्ग पर मिला था.ग्रामीणों ने सड़क के किनारे शव को देखा जिसकी जानकारी डायल 112 को दी गयी.मौके पर पहुंची 112 टीम ने रजौली थाना को सूचना दिया.जिसके बाद शव को जब्त कर छानबीन की जा रही है.


मृतक युवक की पहचान गया जिला के सुनील कुमार के रूप में हुआ है जो अपने मौसी के यहां छटियारी पूजन में सम्मिलित होने आया था.इसी बीच युवक की हत्या कर रोड के किनारे फेंक दिया गया .रजौली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.और हत्या की तहकीकात कर रही है.



Copy