मुंगेर में प्रतिबन्ध के बावजूद आर्केस्ट्रा की धूम : बार-बालाओं संग खूब थिरकी पुलिस, हवाई फायरिंग का किया प्रयास

Edited By:  |
Reported By:
munger me pratibandh ke bawjood aarkeshtra ki dhoom munger me pratibandh ke bawjood aarkeshtra ki dhoom

मुंगेर : खबर है मुंगेर से जहां जिला प्रशासन ने छठ पूजा के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम को छोड़ आर्केस्ट्रा पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगाई थी लेकिन इसके बावजूद कई जगहों पर हिदायत ताक पर रख आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया। इतना ही नहीं बार-बालाओं संग पुलिस जवान ने भी जमकर ठुमके लगाए और उनकी हर अदाओं पर पैसे उड़ाते नजर आये।

मामला मुंगेर के बरियारपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां खड़िया गांव में जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में बार बालाओं ने भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान ही मौके पर ड्यूटी में तैनात पुलिस जवान ने भी बार बालाओं संग मंच पर जमकर ठुकमे लगाए और बार बालाओं की ऐडा पर फ़िदा होकर पैसे भी उड़ाए।

इतने से भी जवान का मन नहीं भरा तो उसने एसएलआर को हाथों में थाम कर हवाई फायरिंग का प्रयास करने लगा तभी मौके पर मौजूद आयोजकों ने उसे रोक दिया और पकड़ कर मंच से नीचे उतार दिया। इस दौरान ही मौके पर मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीँ बरियारपुर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि यह वीडियो खड़िया गांव का है और नाचने वाला जवान उनके थाना का ही है। आर्केस्ट्रा के बारे में उन्होंने बताया कि कमेटी के सदस्यों द्वारा भक्ति संगीत के नाम पर आवेदन दिया गया था जिसमें सुरक्षा को लेकर पुलिस जवानों की मांग की गई थी। जिसमें थाना से पुलिस को भेजा गया था मगर वहां पर जाकर पुलिसकर्मी के द्वारा जो हरकत की गई है इसके बारे में वरीय अधिकारी को अवगत करा दिया गया है। दिशा निर्देश मिलने के साथी आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Copy