मुंगेर अपहरण कांड का पर्दाफाश : अपराधियों ने हत्या कर बनाया वीडियो, 8 दबोचे गए

Edited By:  |
Reported By:
munger apharan kand ka pardafash munger apharan kand ka pardafash

मुंगेर : खबर है मुंगेर से जहां दो दिन पूर्व हुए अपहरण कांड का खुलासा एसपी जग्गूनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने कर दिया है। उन्होंने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने अजीत जोगी की पहाड़ पर ले जाकर गला घोंट कर हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं अपराधियों ने मौत का वीडियो भी बतौर सबूत बनाया लिया था। बताया जा रहा है कि नौकरी के नाम पर पैसे लेकर वापस नहीं लौटाने पर शख्स की निर्मम हत्या की गई। वहीँ मामले में 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

SP मुंगेर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की नौकरी लगाने के नाम पर अजीत जोगी पैसा की ठगी की । इसी में खगड़िया जिला के प्रमोद महतो से मृतक ने मोटी रकम की ठगी की और वापस नहीं कर रहा था। प्रमोद महतो ने ही इस घटना की साजिश रचते हुए लोकल अपराधी जितेंद्र कुमार टुनटुन से संपर्क कर अजीत जोगी की हत्या करने की सुपाड़ी दी। वहीं इन दोनों ने सभी अपराधियों को उसकी हत्या करने पर पांच पांच लाख रुपए देने की बात कही थी।उन्होंने बताया कि घटना के बाद इन लोगों के द्वारा उसका वीडियो भी बनाया गया था वो मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि अपराधियो ने अजीत जोगी की गला घोंट कर हत्या की है। पुलिस के द्वारा शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।इस मामले में फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

बता दें कि 28 दिसंबर को बरियारपुर थाना क्षेत्र के काला टोला निवासी पूर्व जिला परिषद सदस्य इंदु देवी ने बरियारपुर थाना में आवेदन देकर अपने पति के अपहरण की आशंका जताते हुए एफआईआर दर्ज कराया था।वहीं पुलिस ने त्वरित अनुसंधान प्रारंभ कर अपहृत की बरामदगी के लिए कारवाई शुरू कर दी।इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि अपहृत अजीत जोगी एक स्कार्पियो से जमालपुर की और निकले हैं।जिसके बाद पुलिस ने उक्त स्कार्पियो की पहचान कर ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।पूछताछ में ड्राइवर विक्की ने बताया की जितेंद्र कुमार सहित अन्य लोगों के द्वारा लड़ैयाटांड थाना क्षेत्र के बोढ़ना पहाड़ पर ले जाकर उसकी हत्या कर शव को वहीं फेंक दिया गया है।जिसके बाद जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अजीत जोगी का शव बरामद किया।


Copy