मुंबई में लगेगा भोजपुरी सितारों का मेला : रंगारंग कार्यक्रम की बीच होगी अवार्ड्स की बौछार, भोजपुरिया धुन पर लगेंगे ठुमके

Edited By:  |
mumbai me lagega bhojpuri sitaro ka mela, awards ki hogi bauchad, bhojpuriya dhun par lagenge thumke  mumbai me lagega bhojpuri sitaro ka mela, awards ki hogi bauchad, bhojpuriya dhun par lagenge thumke

DESK : 18वां भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2023 का भव्य आयोजन 23 दिसंबर को मुंबई के कांदिवली में आयोजित होने वाला है, जहाँ भोजपुरी समेत बॉलीवुड की फ़िल्मी सितारों का मेला लगेगा. इस दौरान एक से बढ़ कर एक रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा. इसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है. इसकी जानकारी आज भोजपुरी फिल्म अवार्ड के संस्थापक अध्यक्ष विनोद कुमार गुप्ता ने दी है.


विनोद कुमार गुप्ता ने कहा कि 17 सफल आयोजन के बाद एक बार फिर से भोजपुरी फिल्म अवार्ड अपने नये संस्करण में आ पहुंचा है, जहाँ साल भर में इंडस्ट्री में बनी फ़िल्में और उन फिल्मों के निर्माता, निर्देशक, कलाकार और टेक्निशियंस को सम्मानित किया जायेगा.विनोद गुप्ता ने कहा कि वर्ष 2005 में शुरू हुआ भोजपुरी फिल्म अवार्ड का कारवां अब अपने 18 वां संस्करण के साथ तैयार है, जो बेहद भव्य और खूबसूरत होने वाली है. यह शाम इतनी स्पेशल होने वाली है कि इसमें शामिल हो रहे लोग इसे जिन्दगी भर याद करेंगे.



उन्होंने बताया कि यह भोजपुरी सिनेमा के सबसे पुराना और प्रतिष्ठित जूरी - बेस्ड अवार्ड है, जिसमें 1 जनवरी 2022 से लेकर 31 दिसंबर 2022 तक सिनेमा हॉल में रिलीज़ फिल्मों को शामिल किया गया है. 23 दिसंबर 2023 को शाम 6 बजे से आयोजित होने वाले इस अवार्ड में सर्वश्रेठ और डिजर्विंग लोगों को सम्मानित भी किया जाएगा.

आपको बता दें कि अवार्ड समारोह के निर्देशक अरशद अशफाक खान इस साल भी अवार्ड समारोह के निर्देशन की कमान संभल रहे हैं. हर साल की तरह भोजपुरी सिनेमा के निर्माता, निर्देशक, टेक्निशियंस और बड़े सितारे अवार्ड समारोह में उपस्थित होकर समारोह की गरिमा को सुशोभित करेंगे. इस अवार्ड शो के पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं.


Copy