'हमने बीजेपी का फिरकी लिया' : अपने उपर FIR दर्ज होने पर भड़के मुकेश सहनी, बोले- पावर का दुरुपयोग कर रही बीजेपी

Edited By:  |
Mukesh Shahni reaction on FIR Samrat Cahudhary, Chirag and Mamta banarjee Mukesh Shahni reaction on FIR Samrat Cahudhary, Chirag and Mamta banarjee

पटना : अपने ऊपर मामला दर्ज होने पर वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि यही तो हम लोग लड़ाई लड़ रहे हैं. लोकतंत्र जिंदा नहीं है । हमारा संविधान खतरे में है. बताइए बीजेपी ने पहले गलती किया है. हमने जानबूझकर उसका फिरकी लिया. भाजपा ने हमारे ऊपर कंप्लेंट कराया और कंप्लेंट में हमारे ऊपर केस दर्ज हो गया. उसी दिन हमने भी थाना में कंप्लेंट किया और भाजपा ने यह गलती किया. लेकिन आज तक केस दर्ज नहीं हुआ है. बताइए वह सत्ता में है पावर में है वह सत्ता का दुरुपयोग कर रहे है. हमारे ऊपर केस कर दिए लेकिन उनके ऊपर अभी तक केस दर्ज नहीं हुआ है. इस पर बिहार के जनता को सोचने की बात है । अगर उनका बस चले तो हत्या करने से भी नहीं चूकेंगे. हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा. जो सच की लड़ाई है मैं लड़ता रहूंगा. चाहे वह देश का प्रधानमंत्री क्यों नहीं हो मैं लड़ता रहूंगा. जो हमारे देश के संविधान के लिए मजबूती के साथ खड़े रहेंगे उनसे उम्मीद हम क्या रखेंगे.

सम्राट चौधरी और चिराग के बयान पर प्रतिक्रिया

वहीं सम्राट चौधरी के बयान पर मुकेश सहनी ने कहा कि 4 जून के बाद परेशान कौन हो रहा है देश में सम्राट चौधरी जी को पता चल जाएगा. तरह-तरह का बयान दे रहे हैं. प्रधानमंत्री को बिहार में कितना सभा करना पर रहा है. प्रधानमंत्री जी को 4 जून को पता चल जाएगा. कौन बेरोजगार होगा कौन सत्ता में रहेगा. वहीं चिराग पासवान के 300 वाले बयान पर मुकेश सहनी ने कहा कि अभी चार फेज का चुनाव हुआ है 400 से 300 पर आ गए. तीन फेज और बाकी है, खत्म होगा तो 300 से 200 आ जाएंगे. जब सातवां फेज खत्म होगा तो 144 पर आ जाएंगे.

ममता बनर्जी के बयान पर मुकेश सहनी ने कहा कि हमारे इंडिया गठबंधन को समर्थन देंगे हमारे लिए अच्छा ही बात है. ममता बनर्जी को भी पता चलने लगा है कि हमारी सरकार बनने जा रही है यह देश दुनिया जानने लगा है तो अच्छी बात है. भाजपा को तो कोई समर्थन देने के लिए आ नहीं रहा है. सब नेता को पता है कि भाजपा का सरकार बनने नहीं जा रहा है. देश के युवा मजबूती से इंडिया गठबंधन के साथ है.

पटना से इंद्रजीत की रिपोर्ट..