MP की 30 लाख की घड़ी मिली बिहार में : मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पूरे गैंग का हुआ खुलासा

Edited By:  |
mp ki tees lakh ki ghadi mili bihar me motihari police ko mili badi kamyabi mp ki tees lakh ki ghadi mili bihar me motihari police ko mili badi kamyabi

MOTIHARI: मोतिहारी की ढाका पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 25-30 लाख की कीमती घड़ियों को बरामद किया है। चोरों के गैंग ने मध्य प्रदेश के इंदौर से ये घड़िया उड़ायी थी।पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया है 425 कीमती घड़ियों के साथ शातिर को धर दबोचा है जिसने बड़े गैंग का भी खुलासा किया है।

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के इंदौर जिला के मल्हारगंज थाना क्षेत्र स्थित स्थित कृष्णा वाच एंड कंपनी नाम की घड़ी दुकान से करीब 25 से 30 लाख रुपए के 430 पीस घड़ी की चोरी शटर कटवा गिरोह द्वारा कर लिया गया था।घटना अगस्त महीने के 31 तारीख की बताई जा रही है।जिसमे इंदौर पुलिस ने जांच के बाद कनेक्शन जुड़ने पर मोतिहारी की ढाका पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचने के बाद डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई । टीम ने घोड़ासहन थाना इलाके में छपेमारी की जिसमें नौशाद नाम के एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया । पूछताछ के आधार पर उसके मुर्गा दुकान से चोरी की 425 पीस घड़ी पुलिस ने बरामद किया।

इस मामले में ढाका डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि पूछताछ में इस मामले में लगभग 10 अन्य चोरों को भी चिन्हित किया गया है। ये सभी शटर कटवा गिरोह गैंग के सदस्य हैं । इसी गिरोह ने इस पूरे घटना को अंजाम दिया है । उन सब की गिरफ़्तारी के लिए भी पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है । वहीं बरामद घड़ी की कीमत लगभग 25 - 30 लाख आंकी गई है ।

मोतिहारी से अमित कुमार की रिपोर्ट ...


Copy