दिल गलती कर बैठा है... : 4 बच्चों की मां का 'तूफानी' ससुर पर आया दिल, थाने में बजी शहनाई

Edited By:  |
 Mother of 4 children fell in love with her father-in-law  Mother of 4 children fell in love with her father-in-law

GOPALGANJ :प्यार सच में अंधा होता है...अंधा क्या...अंधा और बहरा भी होता है...न कुछ देखता है और न कुछ सुनता है....बस अपनी ही जिद पर अड़ा होता है...इस पर अनगिनत पहरा होता है लेकिन फिर भी ये बेपरवाह होता है। न ये उम्र देखता है और नहीं रिश्ता देखता है। जी हां, ये सच होता दिख रहा है गोपालगंज में, जहां 4 बच्चों की मां ने अपना दिल ससुर को दे दिया और फिर जो हुआ, वो पूरे समाज में चर्चा का विषय बना हुआ है।


4 बच्चों की मां का ससुर पर आया दिल

ये पूरा मामला गोपालगंज के भोरे प्रखंड के दूबवलिया गांव का है, जहां 4 बच्चों की मां अपने चचेरे ससुर तूफानी साह से ही प्रेम कर बैठी और फिर उसे अपना दिल दे दिया। दोनों की बीच ये अफेयर काफी लंबे समय से चल रहा था, जिसकी भनक किसी को नहीं लगी।

हालांकि, जब दोनों के प्रेम का खुलासा हुआ तो पूरे गांव में चर्चा का विषय बन गया। दोनों के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा था कि दोनों अलग होने का नाम नहीं ले रहे थे। दोनों ने साथ में जीने-मरने की कसमें खा ली और शादी करने का फैसला ले लिया। हालांकि, परिवार के लोग इस रिश्ते को कबूल नहीं कर रहे थे लिहाजा ये पूरा मामला थाने पहुंचा, जहां थानाध्यक्ष ने दोनों को खूब समझाया, जिसके बाद दोनों परिवार शादी के लिए राजी हो गये।

थाने में बजा बैंड-बाजा, पुलिसकर्मी बने बाराती

फिर क्या था, थाने में ही बैड-बाजा और बारात आ गयी और फिर थाने में ही सिंदूर मंगाकर मंदिर के आगे दोनों ने शादी कर ली। वहां, मौजूद लोगों ने नवदंपत्ति को ढेर सारा आशीर्वाद दिया। शदी करने के बाद नवविवाहिता ने कहा कि वह शादी से बेहद खुश है और उसे नयी जिंदगी मिल गयी।

गौरतलब है कि 6 माह पहले ही एक हादसे में नवविवाहित के पहले पति की मौत हो गयी थी, जिसके बाद वो बिल्कुल टूट गयी थी और उसके सिर पर 4 बच्चों की परवरिश की बड़ी जिम्मेदारी थी लिहाजा इस दौरान उसके चचेरे ससुर से काफी सहारा मिला, जिसके बाद वह उसे अपना दिल दे बैठी। बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला भी ले लिया। हालांकि, काफी परेशानियों के बाद अब दोनों की शादी हो गयी है और अब वे खुशी-खुशी अपना जीवन-बसर कर रहे हैं।


Copy